भाइयों का मुंह मीठा करवाने के लिए बहनें खरीद रहीं बचपन का प्यार, 580 रुपए किलो है कीमत

सूरत के एक मिठाई व्यापारी ने तैयारी की खास मिठाई, नाम दिया बचपन का प्यार, भाई बहन के लिए बबलगम फ्लेवर में मिल रही खास मिठाई

Updated: Aug 21, 2021, 01:11 PM IST

भाइयों का मुंह मीठा करवाने के लिए बहनें खरीद रहीं बचपन का प्यार, 580 रुपए किलो है कीमत
Photo courtesy: twitter

इनदिनों बचपन के प्यार की धूम मची है। लोग इससे इतना प्रभावित हैं कि कभी इंस्टास्टोरी तो कभी रील हर जगह यह गाना सुनाई और दिखाई दे रहा है। लेकिन अब आप बचपन के प्यार का स्वाद भी ले सकते हैं। जीहां यह सच है सूरत के एक मिठाई व्यापारी ने बचपन का प्यार नाम की मिठाई अपनी दुकान में रखी है। इस मिठाई को यह नाम देने के पीछे की वजह भी काफी खास है, राखी का मौका है, भाई बहन के खट्टे मीठे रिश्ते की याद में इस मिठाई को बचपन का प्यार नाम दिया है।

इस मिठाई को लेने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं। जितनी खास यहां मिलने वाली मिठाइयां हैं, उतना ही खास इस मिठाई दुकान का नाम भी है। सूरत स्थित इस दुकान का नाम 24 Carats है, इसका संचालन राधा मिठाईवाला करती हैं। राधा की मानें तो उन्होंने भाई-बहन की बचपन की सुनहरी यादों को ताजा करने के लिए खास मिठाई तैयार की है, जो की स्वाद और नाम दोनों में कमाल की है।

इस खास मिठाई बनाने के लिए राधा ने बबलगम फ्लेवर का इस्तेमाल किया है। बच्चों का फेवरेट फ्लेवर की याद दिलाने के लिए इस मिठाई को काफी इनोवेटिव लुक भी दिया है। इसकी कीमत 580 रुपये प्रति किलो है।

कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ के 12 साल के बच्चे ने बचपन का प्यार नाम का गाना गाया था। वह गाना और बच्चा इतना पाप्युलर हुआ कि सहदेव को इंडियन आइडल बुलाया गया। और मशहूर रैपर बादशाह ने सहदेव के साथ गाना भी रिकॉर्ड किया। दरअसल उसके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वो क्लास रूम में बचपन का प्यार गाना गाते नजर आ रहा था। तभी से उसका गाना वायरल हो रहा है। अब उसी की तर्ज पर मिठाई समेत बहुत सी चीजें वायरल हो रही है।