Joe Biden: डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका को लंबे समय तक रखा अंधेरे में

US Presidential Election 2020: जो बिडेन ने स्वीकार किया डेमोक्रेटिक पार्टी का राष्ट्रपति पद का नामांकन, कहा कि मैं रोशनी लाऊंगा, अंधेरा नहीं

Updated: Aug-21, 2020, 09:58 PM IST

Joe Biden: डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका को लंबे समय तक रखा अंधेरे में
Photo Courtesy: NBC Connecticut

अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को चुनौती देने के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी ने जो बिडेन का नाम तय किया है और जो बिडेन ने इसे स्वीकार कर लिया है। जो ने गुरुवार को अमेरिकियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे नए राष्ट्रीय नेतृत्व के लिए वोट दें। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने "अमेरिका को बहुत लंबे समय तक अंधेरे में रखा। बहुत गुस्सा, बहुत सारा डर, विभाजन। आज यहां मैं आपसे वादा करता हूं, अगर आप ने मुझे राष्ट्रपति बनाया तो, मैं हमारे लिए सर्वश्रेष्ठ काम करूंगा, बुरा नहीं। मैं रोशनी लाऊंगा, अंधेरा नहीं। हम सभी लोगों के एक साथ आने का समय आ गया है।

बिडेन ने डेलावेयर के विलिंगटन में चेस सेंटर में एक खाली कमरे में भाषण दिया और बाहर उनके समर्थकों पार्क में लगे स्क्रीन पर इसे देखा। मेरिकी डेमोक्रेट्स ने मंगलवार को जो बिडेन को अपने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नामित किया। जो बिडेन ने ट्वीट कर कहा था कि संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के नामांकन को स्वीकार करने के लिए मेरे जीवन का सम्मान है।