राजगढ़ में पानी से भरे गड्‌ढे में मिले 3 शव, जांच में जुटी पुलिस

घटना राजगढ़ के पिपलिया कुलमी बकानी मार्ग पर करीब डेढ़ किलोमीटर दूर की है, यहां रविवार सुबह पानी से भरे गड्‌ढे में तीन युवकों के शव मिले हैं।

Updated: Jul 23, 2023, 12:46 PM IST

राजगढ़। मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी है, प्रदेश में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण नदी-तालाब का जलस्तर बढ़ गया है। इसी मूसलाधार बारिश का शिकार दो भतीचे चाचा हो गए और दोनों की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

घटना पिपलिया कुलमी बकानी मार्ग पर पिपलिया के करीब डेढ़ किलोमीटर दूर की है। बाइक भतीजा कमलेश चला रहा था, बीच में प्रकाश और सबसे पीछे कालू बैठा था। गांव में पहुंचने से पहले कालू ने अपने समधी शिवलाल से बात की और कहा की बस कुछ देर मे पहुंचने वाले हैं। इसी दौरान आए मोड़ पर कमलेश बाइक पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी बेकाबू होकर पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। घटना के बाद तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

रविवार की सुबह निकलने वाले राहगीरों ने गड्ढे में बाइक समेत तीन शवों को देखा तो तुरंत माचलपुर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची माचलपुर पुलिस ने मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड पर लिखें पते के अनुसार परिजनों को सूचना दी।पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

बीते दिनों ही इंदौर के तलावली चांदा में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत की खबर सामने आई थी। लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा स्थित तालाब में बच्चे तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान वे गहरे पानी में चले गए। डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई थी।