ग्वालियर में 100 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, नए साल के जश्न के दौरान युवा थे इनका टारगेट

उत्तर प्रदेश से 10 लाख की स्मैक लाकर मध्यप्रदेश में खपाने की थी तैयारी, ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने एक तस्कर को माल समेत पकड़ा, आरोपी से बड़े खुलासे की उम्मीद

Updated: Dec 26, 2021, 04:32 PM IST

ग्वालियर में 100 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, नए साल के जश्न के दौरान युवा थे इनका टारगेट
Photo Courtesy: Jagran

ग्वालियर। पुलिस नशा कारोबारियों पर लगातार शिकंजा कस रही है। ग्वालियर की माधौगंज थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच को इस सिलसिले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 100 ग्राम स्मैक जब्त की गई है। इस स्मैक की कीमत करीब 10 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस को दिए बयान में आऱोपी तस्कर ने बताया है कि वह ये स्मैक उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से लेकर आया था। जिसे वह नए साल के जश्न के दौरान युवाओं में खपाने वाला था।

आरोपी ने अपने बयान में कहा है कि वह पहले स्मैक की छोटे-छोटे पैकेट बनाकर बेचा करता था। बाद में उसने अपना नशे का कारोबार बढ़ाकर लाखों रुपए का कर लिया। वह स्मैक तस्करी के धंधे में लंबे समय से है। लेकिन हर बार पुलिस को चकमा देकर बच जाता था। दरअसल पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि माधौगंज क्षेत्र के शीतला कॉलोनी में एक स्मैक तस्कर बड़ी खेप लेकर पहुंचा है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और माधौगंज पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली।

और पढ़ें: नशेड़ी बेटे ने मां को जिंदा जलाया, शराब के लिए पैसे नहीं देने को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस को देख आरोपी ने भागने की असफल कोशिश भी की। आरोपी तस्कर के पास से 100 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी की पहचान यूपी निवासी विनीश के तौर पर हुई है। उसने कबूल किया है कि वह माल उत्तर प्रदेश से लेकर आया था। ग्वालियर पुलिस ने आरोपी तस्कर के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।