MP के शाजापुर से पकड़ाया आसाराम का साधक, 9 साल से थी गुजरात ATS को तलाश

आरोपी के खिलाफ सूरत जिले के खटोदरा पुलिस थाने मे धारा 307 का मामला दर्ज है उसी सिलसिले में इसकी गुजरात पुलिस को 9 सालों से तलाश थी।

Updated: Mar 13, 2023, 11:13 AM IST

शाजापुर। गुजरात एटीएस की टीम ने नारायण सांई केस से जुड़े एक आरोपी व आसाराम के साधक को एमपी के शाजापुर जिले के अकोदिया से गिरफ्तार किया है। एटीएस के हत्थे चढ़े इस आरोपी का नाम शैलेंद्र उर्फ़ सुनिल साहू बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आसाराम और नारायण साईं केस में एक शिकायतकर्ता के ऊपर साल 2014 में इसने प्राणघातक हमला किया था।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को गुजरात एटीएस ने गोपनीय तरीके से जब आरोपी भूसा लेने के लिये अकोदिया क्षेत्र के के थलाय गांव में आया हुआ था। तभी उसको एटीएस पुलिस की टीम ने दबोच लिया और अपने साथ गुजरात ले गयी। अकोदिया थाना पुलिस ने भी आरोपी के गुजरात एटीएस द्वारा हिरासत में लिये जाने की पुष्टि की है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी के खिलाफ सूरत जिले के खटोदरा पुलिस थाने मे धारा 307 का मामला दर्ज है उसी सिलसिले में इसकी गुजरात पुलिस को 9 सालों से तलाश कर रही थी।एटीएस के हत्थे चढ़े आरोपी शैलेंद्र उर्फ सुनील साहू के बारे में इतना पता चल पाया है कि यह लंबे समय से आशाराम ट्रस्ट की गौशाला में कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था। यह आगर जिले के सुसनेर में स्थित गौशाला में भी कर्मचारी है और भोपाल का रहने वाला है।