भाजपा प्रवक्ता नरेंद सलूजा को भी सेक्सटॉर्शन ट्रैप में फंसाने की कोशिश, दर्ज कराई शिकायत

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बताया कि पिछले कई दिनों ने उनके मोबाइल नंबर पर अनजान मोबाइल नंबरों से वॉट्सएप वीडियो और ऑडियो कॉल आ रहे हैं। वॉट्सएप कॉल रिसीव नहीं करने पर अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं।

Updated: Jul 28, 2023, 12:08 PM IST

भोपाल। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बाद अब भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा को सेक्सटॉर्शन ट्रैप में फंसाने की कोशिशें हुई। सलूजा के फोन पर भी अज्ञात नंबरों से वीडियो कॉल और अश्लील मैसेज आ रहे हैं। ऐसी ही हरकत पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ की गई थी। इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इसकी शिकायत भोपाल स्टेट साइबर सेल में कर दी है। सलूजा ने बताया कि पिछले कई दिनों से उनके मोबाइल नंबर पर अनजान मोबाइल नंबरों से वॉट्सएप वीडियो और ऑडियो कॉल आ रहे हैं। वॉट्सएप कॉल रिसीव नहीं करने पर अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैं फोन नहीं उठाता हो तरह-तरह की अश्लील बातें लिखकर भेजे जा रहे हैं। मैंने वाट्सपए मैसेज के साथ साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी है।

सलूजा ने आशंका जताते हुए कहा कि कोई व्यक्ति मेरे खिलाफ डर्टी पॉलिटिक्स कर रहा है, मुझे बदनाम करने के लिए फंसाना चाह रहा है। उन्होंने बताया कि वीडियो कॉल पर फोन करने वाले सीधे संबंध बनाने के ऑफर दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

बता दें कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल को सेक्सटॉर्शन में फंसाने की कोशिश की गई थी। उनके फोन पर एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया, जिसे रिसीव करते ही उनके मोबाइल पर पोर्न क्लिप चलने लगी। उन्होंने तुरंत कॉल काटा और इसकी शिकायत दिल्ली क्राइम ब्रांच से की। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में राजस्थान से दो लोगों को अरेस्ट किया है।