बैतूल में मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, पलक झपकते हुई दर्दनाक मौत

आर्मी भर्ती ट्रेनिंग सेंटर से ट्रेनिंग कर के लौट रहा था युवक, मिनी ट्रक को देखते ही फिसल गई बाइक, तेज़ रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, मौके पर युवक ने तोड़ा दम

Publish: Nov 19, 2021, 11:05 AM IST

Photo Courtesy: Dainik Bhaskar
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

बैतूल। शुक्रवार को बैतूल में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेनिंग कर अपने घर की ओर लौट रहे युवक को मिनी ट्रक ने कुचल दिया। पलक झपकते ही युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा बैतूल आमला रोड पर हुआ। राठीपुर निवासी 19 वर्षीय प्रशांत आर्मी ट्रेनिंग सेंटर से ट्रेनिंग कर लौट रहा था। आमला रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के बाद वह अपने घर के लिए रवाना हो रहा था। इसी दौरान उसने एक तेज़ रफ्तार मिनी ट्रक को अपनी ओर आता देखा। ट्रक को तेजी में आता देख प्रशांत बाइक से नियंत्रण खो बैठा, जिसके कारण उसकी बाइक फिसल गई। 

बाइक फिसलने के कारण प्रशांत सड़क पर गिर गया। इतने में मिनी ट्रक उसे कुचल कर निकल गई। महज चार सेकंड के भीतर प्रशांत के सांसों की डोर थम गई। मौके पर मौजूद लोग प्रशांत को अनान फानन में जिला अस्पताल जरूर ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।यह पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। प्रशांत को कुचलने काले मिनी ट्रक के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।