भोपाल में खुलेआम हुई गुंडागर्दी, दिन दहाड़े तलवार से हुआ हमला

भोपाल के जहांगीराबाद इलाके की घटना, पप्पू पाउडर नामक गुंडे ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया नौशाद पर हमला, नौशाद भी है आपराधिक प्रवृति का

Publish: Sep 07, 2021, 04:56 PM IST

भोपाल में खुलेआम हुई गुंडागर्दी, दिन दहाड़े तलवार से हुआ हमला

भोपाल। मध्य प्रदेश में बेपटरी होती कानून व्यवस्था का नज़ारा राजधानी भोपाल की सड़कों पर खुलेआम दिखा। भोपाल में गुंडों के एक गुट ने नौशाद नामक युवक की खुलेआम पिटाई कर दी। इतना ही नहीं गुंडों ने नौशाद पर तलवार से हमला कर दिया। तलवारबाज़ी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो तीन सितंबर का है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा घटनाक्रम शहर के जहांगीराबाद इलाके का है। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में पप्पू पाउडर नामक गुंडे ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर नौशाद नामक व्यक्ति पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में नौशाद बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया। नौशाद का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

दरअसल नौशाद लूली नामक व्यक्ति का पप्पू पाउडर और उसकी गैंग से लंबे समय से विवाद चल रहा था। 3 सितंबर को सलमान नामक किसी व्यक्ति ने समझौते के लिए उसे जहांगीराबाद में स्लाउटर हाउस पर बुलाया था। पप्पू पाउडर के बुलावे पर नौशाद जब बताई हुई जगह पर पहुंचा। इसके बाद पप्पू पाउडर और उसके साथियों ने नौशाद से समझौते की एवज़ में पांच सौ रुपए मांगे।  

पप्पू पाउडर और उसके साथियों नफीस और अरमान ने कहा कि पांच सौ रुपए देने के बाद समझौता हो जाएगा। लेकिन जब नौशाद ने पैसे देने से मना कर दिया। तब पप्पू पाउडर और उसके साथियों ने नौशाद पर हमला कर दिया। तीनों मिलकर नौशाद को पीटने लगे। इस दौरान उस पर तलवार से भी हमला किया गया। 

जब यह मारपीट हो रही थी, उस दौरान आसपास में कई लोग भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी गुंडों के भय के कारण बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।  हालांकि पप्पू पाउडर और उसके सभी साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नौशाद खुद भी आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है, उस पर भी पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।