मुरैना में भिड़े बीजेपी नेता और सिंधिया समर्थक, कांग्रेस ने की खिंचाई

मुरैना में बीजेपी के ज़िला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा में कहासुनी, कांग्रेस बोली, सिंधिया बीजेपी में चले तो गए लेकिन उनके समर्थकों की दुर्गति हो रही है

Updated: Mar 15, 2021, 03:00 AM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुरैना में बीजेपी के दो नेता आपस में ही भिड़ गए। इनमें से एक मुरैना के ज़िला अध्यक्ष हैं तो वहीं दूसरे सिंधिया समर्थक हैं। मुरैना में रविवार को बीजेपी के ज़िला अध्यक्ष और योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया के पीछे पीछे कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए हरिओम शर्मा में विवाद हो गया।  

मौका था एक दलित कार्यकर्ता के घर भोजन का। दलित कार्यकर्ता के घर भोजन करने स्वयं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे थे। भोजन से ज़्यादा ज़ोर नगर निकाय चुनावों की तैयारियों का जायज़ा लेने का था। लेकिन चुनावों की ज़ोर आजमाइश के बीच बीजेपी के अपने ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। 

मुरैना में बीजेपी के एक दलित कार्यकर्ता रामवीर निगम के घर पर वीडी शर्मा और नरेंद्र सिंह तोमर ने भोजन किया। लेकिन दोनों के भोजन करने से पहले ही मुरैना के ज़िला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच विवाद बढ़ गया। दोनों एक दूसरे को कोसते नजर आए। विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि वहां मौजूद बीजेपी के बाकी नेताओं को बीच बचाव करने उतरना पड़ा। बीजेपी नेता लोकेंद्र पराशर हरिओम शर्मा को वहां से अलग ले गए वरना विवाद हाथापाई का भी रूप ले सकता था। 

दोनों नेताओं के बीच हुए इस विवाद पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। इस विवाद को लेकर कांग्रेस ने विशेषकर सिंधिया और उनके समर्थकों की खिंचाई की है। कांग्रेस ने सिंधिया और उनके समर्थकों पर तंज कसते हुए कहा है कि सम्मान की तलाश में, पहुंच गए दुर्गति के पास में। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सिंधिया समर्थकों की बीजेपी में दुर्दशा: मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच तीखी नोकझोंक हुई। सम्मान की तलाश में,पहुँच गये दुर्गति के पास में।'