BJP ने वायरल किया दिग्विजय सिंह का फर्जी इस्तीफा पत्र, पूर्व सीएम बोले- जीवन के आख़िरी सांस तक कांग्रेस में रहूंगा

दिग्विजय सिंह का फर्जी इस्तीफा पत्र वायरल करने का मामला, भाजपा प्रवक्ता हितेश वाजपेई के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत करने पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

Updated: Oct 15, 2023, 11:00 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। सूची जारी होने के बाद एक ओर कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मविश्वास से लबरेज हैं, वहीं भाजपा खेमे में भगदड़ जारी है। इसी बीच भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह का एक फर्जी और कूटराचित इस्तीफा पत्र वायरल किया जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वे फर्जी इस्तीफा पत्र वायरल करने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे। सिंह ने ट्वीट किया, 'भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। मैंने 1971 में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। पद के लिए नहीं बल्कि विचारधारा से प्रभावित हो कर जुड़ा था और जीवन के आख़िरी साँस तक कांग्रेस में रहूँगा। इस झूठ की मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कर रहा हूँ।

बताया जा रहा है कि भाजपा के बड़बोले प्रवक्ता हितेश वाजपेई द्वारा यह पत्र ट्विटर और वॉट्सएप ग्रुप्स में वायरल किया गया है। हालांकि, बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर लिया। बहरहाल, इस मामले में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख केके मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल साइबर सेल थाना कोहेफिजा पहुंचा है। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने एफआईआर दर्ज कर हितेश वाजपेई के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

इस दौरान कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि डरी हुईं भाजपा ने दिग्विजय सिंह का फर्जी इस्तीफ़ा पत्र वायरल किया। फ़्रॉड करना भाजपा का अंतिम हथियार है, ये बुरी तरह हार रहे हैं, इसीलिए ऐसी हरकतों पर उतर आए हैं, भाजपा और उनके नेताओं को ऐसी ओछी हरकतों से बाज आना चाहिए।