सड़क न बनने पर गुस्साए ग्रामीण को बीजेपी विधायक ने दिखाया घमंड, कहा हमें वोट मत देना

ग्रामीण ने विधायक से कहा कि उसे पेंशन नहीं मिल रही है, क्या वह भी अडानी अंबानी को दिया जा रहा है?

Updated: Feb 10, 2023, 03:17 AM IST

खंडवा। मध्य प्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा लगातार उसके उपहास का कारण बन रही है। सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को विकास यात्रा के मंच पर ही खरी खोटी सुना दी है। लेकिन ग्रामीण के गुस्से पर बीजेपी विधायक ने जो प्रतिक्रिया दी उसको लेकर भी बीजेपी विधायक की जमकर आलोचना हो रही है। बीजेपी विधायक ने ग्रामीण की परेशानी का हल निकालने का आश्वासन देने के बजाय अगली बार वोट न देने का सुझाव दे डाला। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो सोमवार का है। खंडवा के रोहणी से विधायक देवेंद्र वर्मा विकास यात्रा के तहत क्षेत्र में जन संपर्क कर रहे थे। जब वे पेंशन योजना की खूबियां बता रहे थे तभी एक ग्रामीण ने विधायक से कह दिया कि उसे पेंशन नहीं मिल रही है, क्या वह भी अडानी और अंबानी को दिया जा रहा है?

विधायक को खरी खोटी सुनाने वाले व्यक्ति पूर्व सरपंच हैं। पूर्व सरपंच बलराम मिस्त्री ने विधायक को खूब खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि गांव में तीन किलोमीटर की सड़क को अब तक स्वीकृति प्रदान नहीं की गई है। इसके साथ ही पूर्व सरपंच ने बीजेपी विधायक और उनकी सरकार को आईना दिखाते हुए कहा कि हम पहले कांग्रेस को खराब समझते थे लेकिन तुम लोग उससे भी बदतर हो, रोड बना देना नहीं तो वोट नहीं देंगे। 

पूर्व सरपंच के इतना बोलते ही ग्रामीण तालियां बजाने लगे। इस पर बीजेपी विधायक से भी रहा नहीं गया और तिलमिलाए विधायक ने कोई आश्वासन देने के बजाय यह कहा कि आप हमें वोट मत देना। यह आपका अधिकार है।