MP News: भोपाल में चलती कार में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कार जलकर खाक बाल बाल बचे कार सवार

भोपाल में कल रात एमपी नगर ज़ोन 1 में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब यहाँ स्थित मॉल के सामने अचानक एक कार में आग लग गई, कार सवार जेल पहाड़ी रोड से बोर्ड ऑफिस चौराहे की तरफ आ रहे थे।

Updated: Mar 02, 2024, 12:13 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में कल रात एमपी नगर ज़ोन 1 में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब यहाँ स्थित मॉल के सामने अचानक एक कार में आग लग गई, कार सवार जेल पहाड़ी रोड से बोर्ड ऑफिस चौराहे की तरफ आ रहे थे।

बताया जा रहा है की कार में सवार कुछ लोग इस रास्ते से गुजर रहे थे की तभी अचानक उन्हे कार में आग लगी नजर आई, कार सवार फौरन कार से नीचे उतरे और तभी देखते ही देखते कार ने आग पकड़ ली, जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

और पढ़े: मध्यप्रदेश में एक बार फिर तेज बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट, जानें किन जिलों में बदलेगा मौसम

वही कार में सवार कुछ लोग इस रास्ते से गुजर रहे थे की तभी अचानक उन्हे कार में आग लगी नजर आई, कार सवार फौरन कार से नीचे उतरे और तभी देखते ही देखते कार ने आग पकड़ ली, जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया, हालांकि गनीमत रही की कार में आग भड़कते ही दोनों तरफ़ से ट्रैफिक रोक लिया गया, कार में आग कैसे लगी, वजह सामने नहीं आ पाई है वही कार में सवार लोग बेहद घबराए हुए थे और थोड़ी देर बाद वह मौके से घर रवना हो गए।