इंदौर में युवक की हत्या, प्रेमिका के भाई पर हत्या का आरोप

मृतक के पिता ने पुलिस में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, शनिवार देर रात मृतक किशन का शव लोहा मण्डी पॉवर हाउस के पास मिला

Updated: Mar 07, 2021, 06:53 AM IST

Photo Courtesy: Dainik Bhaskar
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

इंदौर। प्रेम करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। इंदौर में एक युवक की हत्या के मामले में फिलहाल कुछ ऐसी ही कहानी सामने आ रही है। दो दिन से लापता किशन का शव बीती रात पुलिस को लसुडिया थाना क्षेत्र में लोहा मंडी पावर हाउस के पास मिला। मृतक किशन के पिता ने शुक्रवार को अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस को किशन के शव पर चाकुओं के कई निशान मिले थे। जिससे साफ ज़ाहिर हो रहा था कि उस पर चाकुओं से जानलेवा हमला किया गया था।

लसुडिया थाना क्षेत्र के गुलाब बाग कॉलोनी में रहने वाला किशन पेशे से ड्राइवर था। दो दिन पहले अचानक लापता होने के बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक किशन एक लड़की से प्रेम करता था। लेकिन किशन का प्रेम लड़की के भाई अनिल को मंजूर नहीं था। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि अनिल ने दो दिन पहले किशन को शाम को फोन करके मिलने के लिए बुलाया था।

किशन जब अनिल के बताए हुए स्थान पर पहुंचा, तो अनिल और उसका साथी रवि पहले से मौजूद थे। दोनों ने किशन को जबरन एक गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद किशन के शरीर पर एक के बाद एक चाकुओं से कई वार किए गए। जिससे उसकी मौत हो गई।  पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों ही फरार चल रहे हैं।