भोपाल में ओला बुक करने के बाद ड्राइवर को जान से मारने की कोशिश, एक लड़की और दो युवक गिरफ्तार

ओला कैब का ड्राइवर राशिद फिलहाल ज़ख़्मी है और हमीदिया अस्पताल में भर्ती है, इस पूरे मामले में एक आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है

Updated: Mar 01, 2021, 01:14 PM IST

Photo Courtesy : News 18.com
Photo Courtesy : News 18.com

भोपाल। भोपाल में ओला कैब के ड्राइवर को दिन-दहाड़े लूटने और जान से मारने की कोशिश किए जाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। आरोप है कि कैब बुक करने वाले चार लोगों ने भदभदा के पास उसे किसी बहाने से रुकवाया और फिर ओला ड्राइवर राशिद पर जानलेवा हमला कर दिया। लेकिन ड्राइवर की मुस्तैदी से उसकी जान किसी तरह बच गई। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें पूजा नाम की एक लड़की भी शामिल है। एक अन्य आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है।  

दरअसल कल दोपहर को भोपाल के अयोध्या बायपास इलाके से चार लोगों ने ओला कैब बुक की थी। जब ड्राइवर बुकिंग के हिसाब से अयोध्या बायपास पहुंचा तो चारों ने कार में बैठते हुए राशिद से लेक व्यू चलने के लिए कहा। राशिद जैसे ही इन लोगों को लेकर लेक व्यू पहुंचा, वे राशिद से सैर सपाटा तक ले चलने की ज़िद करने लगे। राशिद ने इन्हें फिर से कैब बुक करने के लिए कहा लेकिन चारों दोस्त नहीं माने। अंत में राशिद आरोपियों को सैर सपाटा तक ले जाने की बात मान गया।

सैर सपाटा जाते समय भदभदा के पास कार में मौजूद एक युवक ने बाथरूम जाने की बात कही। इसलिए ड्राइवर राशिद ने अपनी कार रोक दी। लेकिन तभी अचानक कार में मौजूद लोगों ने उस पर वार करना शुरू कर दिया। तीनों लड़कों ने एकाएक राशिद पर हमला करना शुरू कर दिया। राशिद पर चाकुओं से हमला किया गया। इस दौरान राशिद ने लड़की को यह कहते हुए सुना कि 'इसका जल्दी से गला काट दो।' राशिद ने घबरा कर अपने पैर से ज़ोर ज़ोर से हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। तेज़ हॉर्न की आवाज़ सुनकर तुरंत ही दो युवक दौड़ कर मौके पर पहुंचे। युवकों को आते देख सभी भागने की कोशिश करने लगे।

लेकिन राशिद ने लड़की को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी लड़की और दो युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया। उनका एक अन्य साथी फरार हो गया। इसी बीच राशिद को पहले किसी प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद राशिद को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। फरार युवक की भी खोजबीन जारी है।