CM के सामने महिला प्रत्याशी के साथ अशोभनीय व्यवहार, आरोपी मंत्री का हनीट्रैप से भी जुड़ चुका है नाम

चुनावी सभा में मध्य प्रदेश के खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने महिला प्रत्याशी से साथ किया अशोभनीय व्यवहार, कभी पांव पर हाथ तो कभी बाल के साथ छेड़छाड़, कांग्रेस बोली- बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ

Updated: Oct 18, 2021, 03:30 PM IST

CM के सामने महिला प्रत्याशी के साथ अशोभनीय व्यवहार, आरोपी मंत्री का हनीट्रैप से भी जुड़ चुका है नाम

रैगांव। हनीट्रैप को लेकर विवादों में रहे मध्य प्रदेश के खनीज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह पर अब महिला के साथ अनैतिक व्यवहार का आरोप लगा है। बीजेपी मंत्री रविवार को एक सभा के दौरान अपनी ही पार्टी की महिला प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के पांव पर हाथ रख उन्हें असहज करते नजर आएं। साथ ही एक वीडियो में वो प्रतिमा के बालों के साथ कुछ करते भी नजर आए।  हैरानी की बात ये है कि यब सब मंच पर तब हुआ जब सीएम शिवराज सिंह चौहान भाषण दे रहे थे और प्रतिमा बागरी खड़ीं थीं।

दरअसल, बीजेपी ने सतना जिले के रैगांव विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रतिमा बागरी को अपना प्रत्याशी बनाया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को प्रतिमा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने रैगांव पहुंचे थे। रैगांव के सेमरवारा में आयोजित एक रैली में खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान मंच की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मंत्री बृजेन्द्र प्रताप उम्मीदवार प्रतिमा बागरी के पैरों पर हाथ रखकर किसी से बातचीत कर रहे हैं। तस्वीर में प्रतिमा बागरी असहज नजर आ रही हैं। 

इतना ही नहीं इस सभा से एक हैरान करने वाला वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में सीएम शिवराज भाषण दे रहे हैं और प्रतिमा बागरी वहीं खड़ी हैं। इसमें देखा जा सकता है कि पीछे बैठे मंत्री बृजेंद्र प्रताप उनके बालों के साथ कुछ कर रहे हैं। प्रतिमा एक बार पीछे भी पलटती हैं। इस दौरान पीछे मौजूद लोग हंसते दिख रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि प्रतिमा बागरी के बालों में मंत्री का चश्मा फंस गया था जिसे वे निकाल रहे थे। हालांकि, यदि ये बात थी तो मंत्रीजी उन्हें बताकर चश्मा मांग भी सकते थे। लेकिन उन्होंने अनैतिक तरीके से महिला प्रत्याशी के बाल से खुद चश्मा निकालना बेहतर समझा। इस दौरान भी प्रतिमा बागरी असहज दिखीं शायद उन्होंने कोई हंगामा खड़ा करना उचित नहीं समझा। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने सीएम शिवराज को कहा है कि बीजेपी नेताओं से बेटियों को बचाओ।

यह भी पढ़ें: AIIMS में रामलीला के मंचन पर बवाल, राम-कैकई के डायलॉग से भावनाएं आहत, छात्रों ने मांगी माफी

बता दें कि महिला प्रत्याशी के साथ अनैतिक व्यवहार करने वाले ये वही मंत्रीजी हैं जिनका नाम हनी ट्रैप में आ चुका है। दरअसल, हनी ट्रैप की आरोपी लड़की भोपाल स्थित रिवेरा टाउन में मंत्री बृजेंद्र सिंह के घर में रहती थी। मामला सामने आने के बाद मंत्री बृजेंद्र ने दावा किया था कि उनका हनीट्रैप से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने अपना निजी फ्लैट ब्रोकर के माध्यम से किराए पर दिया था और वे नहीं जानते थे कि उसमें रहने वाली युवती क्या करती थी।