MP Congress: सीधे राम मंदिर ट्रस्ट को चंदा दें लोग, बिचौलियों से बचने की कांग्रेस की अपील

भोपाल में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने लोगों से अपील कर कहा कि वे सीधे राम मंदिर ट्रस्ट के बैंक खाते में ही धनराशि जमा करें

Updated: Jan 13, 2021, 10:12 AM IST

MP Congress: सीधे राम मंदिर ट्रस्ट को चंदा दें लोग, बिचौलियों से बचने की कांग्रेस की अपील
Photo Courtesy: Financial Express

भोपाल। कांग्रेस ने लोगों से अपील की है कि वे राम मंदिर निर्माण में चंदा देते समय बिचौलियों से बचें और सीधे राम मंदिर ट्रस्ट के बैंक खाते में ही धन राशि का भुगतान करें। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इसके लिए भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में जाकर कारोबारियों से संपर्क भी किया।  

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ घूम-घूम कर लोगों को इस बारे में जागरूक करने के लिए पर्चे भी बांटे। इन पर्चों में राम मंदिर ट्रस्ट के बैंक खाते का भी ज़िक्र है। पैम्फलेट में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी द्वारा राम जन्मभूमि पूजन किए जाने का भी ज़िक्र है। पी सी शर्मा ने अपनी इस मुहिम की जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा है, "होइहि सोइ जो राम रचि राखा। को करि तर्क बढ़ावै साखा॥ न्यू मार्केट में स्थित रामभक्त हनुमान जी के मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण हेतु लोगों से सीधे बैंक एकाउंट में दान देने की अपील की॥"

 

 

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने लोगों से कहा कि इसमें राम मंदिर ट्रस्ट का बैंक के खाते का विवरण लिखा हुआ है। पहले भी राम मंदिर को लेकर चंदे लिए गए हैं, लेकिन उन पैसों का अब कोई हिसाब नहीं है। इसलिए लोग बिचौलियों को पैसे देने की बजाय सीधे सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित राम मंदिर ट्रस्ट को ही चंदा दें।