सियासी पिच पर लड़खड़ाने के बाद स्टेडियम में शॉट लगाते हुए औंधे मुंह गिरे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

दतिया में क्रिकेट खेल रहे थे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, अधिकारियों के बॉल पर बिगड़ा संतुलन, शॉट लगाने के चक्कर में औंधे मुंह गिरे, कांग्रेस बोली- शिवराज जी की अदृश्य टांग कहीं भी गिरा सकती है

Updated: Dec 23, 2021, 05:58 PM IST

सियासी पिच पर लड़खड़ाने के बाद स्टेडियम में शॉट लगाते हुए औंधे मुंह गिरे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सियासी पिच पर इन दिनों लड़खड़ाए हुए हैं। इसी बीच क्रिकेट ग्राउंड पर औंधे मुंह गिरने का उनका एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनके घरेलू पिच यानी दतिया का है। वीडियो साझा कर कांग्रेस प्रवक्ता ने तंज कसते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अदृश्य लंघी मारने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलुजा ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें नरोत्तम मिश्रा बैटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान एक बॉल पर शॉट लगाने के चक्कर में वे औंधे मुंह गिर गए। मंत्री जी के गिरते ही उनके समर्थक नरोत्तम मिश्रा जिंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं। 

नरेंद्र सलुजा ने इस घटना पर तंज कसते हुए लिखा है कि, 'अरे , अरे….संभलिये गृह मंत्री जी… शिवराज जी की अदृश्य टांग आपको कही भी गिरा सकती है।

दरअसल, बीजेपी मंत्री नरोत्तम मिश्रा बीते दिनों दतिया प्रीमियर लीग का उद्घाटन करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि कलेक्टर और एसपी ने उन्हें बैटिंग करने के लिए उकसा दिया। जिसके बाद वे जोश से भर गये और हाथों में बल्ला थाम गेंद का सामना करने निकल पड़े। इसी दौरान एक बॉल को बाउंडरी पार भेजने की कोशिश में गृह मंत्री औंधे मुंह गिर गए। घटना के चार दिन बाद आज यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।