इंदौर में प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला, व्यापारी को लूटने के बाद रेलवे ट्रैक के पास फेंका

इंदौर के परदेशीपुरा में डीलर से लूट, चार बदमाशों ने घेरकर किया हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, लूट की रकम का अबतक नहीं हुआ खुलासा

Updated: Feb 01, 2021, 09:10 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

इंदौर। इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में एक प्रापर्टी डीलर पर जानलेवा हमला करके लूट लिए जाने का मामला सामने आया है। लुटेरों ने व्यापारी को बुरी तरह घायल करके लूट लिया और रेलवे ट्रेक के पास छोड़कर फरार हो गए। प्रॉपर्टी डीलर ललित प्रजापति परदेशीपुरा में भंडारी ब्रिज के पास गंभीर रूप से घायल हालत में पड़े हुए मिले।

बताया जा रहा है कि ललित पर तीन-चार बदमाशों ने लूटपाट की नीयत से चाकू से हमला किया, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई हैं। उन्हें इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। हमला उस वक्त हुआ जब रविवार की रात ललित किसी काम से जा रहे थे। बदमाशों ने उन्हें घेरकर पर्स, मोबाइल और दूसरे कीमती सामान मांगे। जब उन्होंने विरोध किया तो उनपर जानलेवा हमला कर दिया। डीलर के सिर पर गहरी चोट आई है। जिसके बाद आरोपियों ने गंभीर अवस्था में उन्हें रेलवे पटरी के पास फेंका और उनके पर्स और बाकी सामान लेकर फरार हो गए।

किसी ने ललित को वहां गंभीर हालत में देखकर पुलिस को खबर दी। इसी के बाद उनके परिजनों का पता लगाया गया। फिलहाल ललित गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती हैं,जहां उनका इलाज जारी है। परदेशीपुरा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी लूट की रकम का खुलासा नहीं हुआ है।