ग्वालियर में नशेड़ियों के गुटों में विवाद, पेपर कटर से किया हमला, 3 घायल

सड़क पर हंगामे ने रोका ट्रैफिक, बीच सड़क पर हुआ युवकों में विवाद, पेपर कटर से किया वार, तमाशबीन बनी रही पब्लिक,

Updated: Jul 06, 2021, 04:42 PM IST

ग्वालियर में नशेड़ियों के गुटों में विवाद, पेपर कटर से किया हमला, 3 घायल
Photo Courtesy: social media

ग्वालियर। शहर के पड़ाव थाना इलाके में दो गुटों में मारपीट और जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। मंगलवार को नशेड़ियों के दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि बात जानलेवा हमले तक पहुंच गई। सड़क पर लोग एक दूसरे पर से की पिटाई करते रहे, लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। एक गुट ने दूसरे गुट पर दबाव बनाने के लिए पेपर कटर से वार कर दिया। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। गर्दन में चोट लगने से एक शख्स गंभीर घायल हो गया है। जिसके बाद घायल वहीं फुटपाथ पर बेसुध होकर लेट गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 5 लोगों में झगड़ा हुआ था, उनमें से एक महिला भी थी। उस दौरान ज्यादातर लोग नशे में थे।

ग्वालियर के ओवर ब्रिज के पास बीच सड़क पर झगड़ा होते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां पर जाम की स्थिति बन गई। लोगों झगड़ा शांत कराने की जगह वीडियो बनाते नजर आए। लोगों में से किसी ने भी मारपीट कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश नहीं की। तभी भीड़ में से एक शख्स ने पुलिस को फोन कर डायल 100 को खबर कर दी। इस दौरान लोगों ने आरोपियों को किसी कदर रोके रखा।

भीड़ में से एक शख्स ने अपनी लायसेंसी बंदूक दिखाकर नशेड़ियों की धमकी दी और हाथ उपर करवाकर खड़ा कर दिया। तभी पुलिस वहां पहुंची और आऱोपियों को गाड़ी में बैठाकर ले गई। पेपर कटर से घायल हुए लोगों का प्राथमिक उपचार करवाय़ा गया एक शख्स डाक्टरों की निगरानी में है। ग्वालियर की पड़ाव थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है मामले की जांच जारी है।