विधानसभा प्रभारी बनने की खुशी में फायरिंग, भाजयुमो नेता के फार्म हाउस पर दो को लगी गोली

भाजयुमो नेता निशांत राय को डबरा विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है, इसी खुशी में राय ने अपने फार्म हाउस पर एक पार्टी रखी थी, पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग हुई और दो लोग घायल हो गए

Updated: Oct 02, 2022, 10:10 AM IST

विधानसभा प्रभारी बनने की खुशी में फायरिंग, भाजयुमो नेता के फार्म हाउस पर दो को लगी गोली

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार देर रात भाजयुमो नेता निशांत राय के फार्म हाउस पर हुई फायरिंग में दो लोग घायल हो गए। दोनों को आनन फानन में अस्पताल लाया गया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है यह फायरिंग निशांत राय को विधानसभा प्रभारी बनाए जाने की खुशी में हुई।

मामला उपनगर ग्वालियर के घासमंडी इलाके का है। जहां भाजयुमो नेता निशांत राय का फार्म हाउस है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राय को डबरा विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है। इसी खुशी में उसने फार्म हाउस पर एक पार्टी का आयोजन किया था। देर रात यहां नाच-गाना चल रहा था। डांस करने के दौरान उनका साथी आकाश राइफल चलाने के लिए कॉक (लोड) कर रहा था तभी गोली चल गई।

यह भी पढ़ें: अखबार दुरुस्त नहीं रहेंगे तो आजादी किस काम की: महात्मा गांधी

गोली पास ही डांस कर रहे रिंकू गौर के घुटने को चीरते हुए पीछे खड़े कल्लू यादव के पैर में जा लगी है। आनन-फानन में वे रिंकू और कल्लू को लेकर लश्कर स्थित जनक अस्पताल लेकर पहुंचे। रिंकू के पैर से खून ज्यादा बहने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि कल्लू खतरे से बाहर है। गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस घासमंडी फार्म हाउस पर पहुंची, तो वहां कोई नहीं मिला।

मामले में ग्वालियर पुलिस के अफसरों का कहना है कि गोलीबारी हुई है। इसमें दो लोग घायल हुए हैं, लेकिन गोली किसने चलाई है? यह अभी साफ नहीं है। पुलिस के पास कोई फरियादी नहीं आया है, लेकिन पुलिस अपने स्तर पर पड़ताल कर रही है।