बीजेपी के पूर्व पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के सागर का मामला, पूर्व पार्षद नईम खान के बेटे इमरान खान की गोली मारकर हुई हत्या, शरीर से ज्यादा खून बह जाने के कारण हुई मौत, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Publish: Jul 29, 2021, 08:37 AM IST

इमरान खान (दाएं)
इमरान खान (दाएं)

सागर। बीजेपी के पूर्व पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सागर में आज सुबह सुबह 33 वर्षीय इमरान खान को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय इमरान खान ने दम तोड़ दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। 

गुरुवार को पूर्व पार्षद नईम खान के बेटे इमरान खान पैदल जा रहे थे। गोपालगंज थाना क्षेत्र के शुक्रवारी टोरी पानी की टंकी के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने इमरान खान को गोली मार दी और वह मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे। 

इमरान को आनन फानन में लोग बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज ले गए। लेकिन तब तक इमरान के सांसों की डोर टूट चुकी थी। डॉक्टरों ने इमरान को मृत घोषित कर दिया। इमरान को हमलावार ने बाएं पैर की जांघ पर गोली मारी थी। शरीर से भारी मात्रा में खून बह जाने के कारण इमरान की मौत हो गई। 

इमरान की हत्या के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भी इमरान के परिचितों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है। उधर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। तफ्तीश में शुरुआती तौर पर पुलिस हत्या का कारण आपसी रंजिश को बता रही है।