सुनार नदी का जलस्तर बढ़ने से नदी में फंसे चार बच्चे, बचाव कार्य टीम ने बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला

सागर जिले के गढाकोटा के रंगुवा गांव में चार बच्चे नहाने के लिए नदी में गए थे, बीती रात भारी बारिश होने के चलते नदी में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी, नदी में नहाने गए बच्चे पानी के तेज़ बहाव के कारण बह गए

Publish: Jun 10, 2021, 03:18 PM IST

सुनार नदी का जलस्तर बढ़ने से नदी में फंसे चार बच्चे, बचाव कार्य टीम ने बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला

सागर। सागर जिले में सुनार नदी का जल स्तर बढ़ने से चार बच्चे नदी में बह गए। नदी का जलस्तर बढ़ने से पानी का तेज़ बहाव बच्चों को बहा कर ले गया। चारों बच्चे चट्टान की जद में आ गए और फंस गए। बच्चों के चट्टान पर फंसे होने की सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 

सागर के गढ़ाकोटा के पास रंगुवा गांव में कृषि उपज मंडी के पीछे चार बच्चे सुनार नदी में नहाने के इरादे से गए थे। बीती रात भारी बारिश होने चलते नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ था। जिस वजह से नदी में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। जैसे ही चारों बच्चे नदी में नहाने के लिए उतरे, वैसे ही नदी के पानी का तेज़ बहाव उन्हें अपने साथ बहा कर ले गया। 

नदी में बहते समय चारों बच्चे एक चट्टान में फंस गए। ग्रामीणों ने बच्चों को चट्टान पर फंसा हुआ देखकर आनन फानन में गढ़ाकोटा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। और अब चारों बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।