MP: दुकानदार ने दिया अनोख़ा ऑफर, एक मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रहा है दो किलो टमाटर 

अशोकनगर के एक युवा व्यापारी ने अपनी मोबाइल शोरूम से एक स्कीम शुरू की है। इस स्कीम के शुरू करने के बाद बकायदा होर्डिंग बैनर लगाकर व्यापारी प्रचार भी कर रहा है। 

Updated: Jul 08, 2023, 05:37 PM IST

अशोकनगर। देश में बढ़े टमाटर के दाम के बीच मध्य प्रदेश के अशोक नगर में मोबाइल दुकानदारों ने अपनी दुकान के सेल बढ़ाने के लिए नायाब तरीका निकाला है, जहां एक मोबाइल खरीदने पर दो किलो टमाटर मुफ़्त दिया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक देश में टमाटर की बढ़ती कीमत ने लोगों के खाने स्वाद बिगाड़ दिया है। इस समय टमाटर बाजार में 160 रुपये से लेकर 180 रुपये किलो तक टमाटर बिक रहा है। ऐसे में लोग टमाटर के स्वाद के लिए तरस रहे हैं। तो इसी माहौल को देखते हुए अशोकनगर के एक युवा व्यापारी ने अपनी मोबाइल शोरूम से एक स्कीम शुरू कर दी। इस स्कीम के शुरू करने के बाद बकायदा होर्डिंग बैनर लगाकर व्यापारी प्रचार भी कर रहा है। हैरानी की बात ये है कि इस स्कीम को शुरू करने के बाद व्यापारी की मोबाइल बिक्री में भी इजाफा हुआ है। 

2 किलो मुफ्त टमाटर का ऑफर

स्कीम ये है कि किसी भी तरह का स्मार्टफोन लेने पर ग्राहक को 2 किलो टमाटर मुफ्त दिया जाएगा। इस दुकानदार की ये स्कीम लोगों को लुभा रही है। मुफ्त टमाटर के ऑफर को देखते हुए कई लोग इस मोबाइल की दुकान पर पहुंच रहे हैं। इस स्कीम से टमाटर प्रेमियों को कितना लाभ होगा ये तो नहीं पता, लेकिन फिलहाल ये इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दुकानदार अभिषेक शर्मा ने बताया कि टमाटर की महंगाई के कारण हमने ये ऑफ़र चलाया है। हर कंपनी के मोबाइल पर मुफ्त टमाटर का ऑफर दिया जा रहा है। इससे बिक्री तो थोड़ी बहुत ही बड़ी है, लेकिन ग्राहक काफी खुश नजर आ रहे हैं।