सतना की कोचिंग में हुआ फुल एक्शन एंड ड्रामा, बदमाशों ने स्टूडेंट को बेदम होने तक पीटा

सतना में बदमाशों को हौसले बुलंद,आपसी विवाद में कोचिंग में घुसकर गुंडों ने छात्र को लात घूंसों से पीटा, कोचिंग के शिक्षक जान से मारने की धमकी

Updated: Nov 26, 2021, 11:21 AM IST

सतना की कोचिंग में हुआ फुल एक्शन एंड ड्रामा, बदमाशों ने स्टूडेंट को बेदम होने तक पीटा
Photo Courtesy: social media

सतना। कोलगवां थाना इलाका स्थित एक कोचिंग सेंटर में बदमाशों न छात्र की पिटाई कर दी।  हाल ही क्लास में घुसकर गुंडों ने स्टूडेंट्स के साथ मारपीट की। जिससे क्लास में अफरा-तफरी मच गई। वहां पढ़ रहे अन्य छात्र दहशत में आ गए। छात्र को  बदमाशों ने थप्पड़, लात-घूसों से धुना। और तो और बदमाशों ने क्लास के टीचर को भी जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने क्लास के छात्रों को भी मुंह बंद रखने की ताकीद की है। वहीं इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

कोलगवां पुलिस ने गुरुवार को केस दर्ज कर आऱोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वीडियो उजागर होने पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कऱ ली गई है। वहीं घायल छात्र का मेडिकल करा कर इलाज कराया जा रहा है। घटना सतना को कोलगंवा इलाके के टिकुरिया टोला की है। यहीं पर एक कोचिंग में फरिदायी राजा विश्वकर्मा पढ़ाई करता है।

फिरयादी ने आरोपियों के खिलाफ नाम जद शिकायत दर्ज करवाई है। वीडियो में नजर आ रहे आरोपियों की पहचान रोहित और मोहित दहिया के रुप में हुई है। जो अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ कोचिंग में जबरन घुस आए थे। क्लास अटेंड कर रहे छात्र की पिटाई करने लगे।

इस दौरान लोग पिटते छात्र को बचाने की जगह वीडियो बनाने में व्यस्त थे। किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। जब छात्र बेदम हो गया तो आरोपी उसे छोड़ कर चले गए। फरियादी के दोस्तों से मिली जानकारी के अनुसार इनका किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश मे जुटी है।