Indore: वीरू के रोल में आज की धन्नो, कहा प्रेमी ने शादी नहीं की तो 30 फीट की होर्डिंग से कूद जाउंगी

प्रेमी के शादी से इनकार करने पर युवती ने किया हंगामा, पुलिस के समझाने-बुझाने पर पौन घंटे बाद होर्डिंग से उतरी, इंदौर के परदेशीपुरा का वाक़या

Updated: Nov 09, 2020, 07:25 PM IST

Indore: वीरू के रोल में आज की धन्नो, कहा प्रेमी ने शादी नहीं की तो 30 फीट की होर्डिंग से कूद जाउंगी
Photo Courtesy: ANI

इंदौर। शहर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक फिल्मी सीन देखने को मिला। यहां एमआर-4 स्थित 30 फीट ऊंचे होर्डिंग पर चढ़कर युवती ने हंगामा किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती के प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया था। जिससे दुखी होकर वह होर्डिंग पर जाकर बैठ गई। पुलिस ने उसे उतरने को कहा तो युवती ने बताया कि वह जिस लड़के से प्यार करती है, वह उससे शादी नहीं करना चाहता। युवती की जिद थी कि जब तक लड़का शादी के लिए हां नहीं करेगा, वह नीचे नहीं आएगी।

होर्डिंग पर युवती को देखकर वहां बड़ी संख्या में तमाशबीन जमा हो गए। युवती वहां बैठकर कभी फोन करती तो, कभी खड़े होने की कोशिश करती। करीब पौन घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में पब्लिक जमा होती जा रही थी। युवती को मनाने के लिए पुलिस ने कई कोशिशें कीं, लेकिन वह नहीं मानी। लेकिन जब पुलिस ने कहा कि तुम नीचे आ जाओ, हम तुम्हारी शादी करवा देंगे। तब वह नीचे उतरी। ड्रामा खत्म करने के लिए पुलिस ने तामाशबीनों को रवाना किया।

लड़की को समझाइश देकर उसके घरवालों को सौंप दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की जिस युवक से शादी करना चाहती है वह शादी के लिए राजी नहीं है, जबकि लड़की खुद अभी नाबालिग है।

युवती को सकुशल नीचे उतारने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने उसे काफी समझाया, जिसके बाद युवती नीचे उतरने के लिए राजी हुई। थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि युवती को नीचे उतारने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। लड़की एक तरफा प्यार के चक्कर में लड़के से शादी के लिए लगातार दबाव बना रही थी।  

पुलिस का कहना है कि युवक का परिवार उसकी शादी कहीं और करवा रहा था। इस कारण युवक ने इस लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया था। होर्डिंग बोर्ड पर चढ़ी युवती को पुलिस समझाने पहुंचती तो वह कूदने की कोशिश करती, बड़ी मशक्कत के बाद युवती से ही उसके प्रेमी का नंबर लेकर उसे और उसके घर वालों को बुलाया गया, और युवती को आश्वासन दिया कि बालिग होने पर दोनों की शादी करवा दी जाएगी तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।