रेलवे स्टेशन के बाहर GRP जवानों ने ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, चालक के परिजनों से भी की अभद्रता

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक ऑटो चालक को अंवतिका होटल के 4 कर्मचारियों ने पीटा, बाद में GRP के जवानों को बुलाया, जवानों ने भी ऑटो चालक को पीटा।

Updated: Feb 06, 2023, 04:02 PM IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित रेलवे स्टेशन परिसर में निर्मित अंवतिका होटल के चार कर्मचारियों ने होटल में यात्री लाने के विवाद को लेकर रविवार देर रात एक ऑटो चालक को बेरहमी पीटा। साथ ही उन्होंने रेलवे के GRP जवानों को भी बुला लिया, जवानों ने भी ऑटो चालक राकेश की पिटाई की। 

इस दौरान परिसर में मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। घटना का वीडियो वायरल होते ही एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी से रिपोर्ट मांगी है। साथ ही जीआरपी के तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

दरअसल, रविवार देर रात ऑटो चालक राकेश रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित अवंतिका होटल में यात्री लेने गया था। जहां उसका होटल कर्मचारियों से विवाद हो गया। होटल के 4 कर्मचारियों ने पहले राकेश को जमकर पीटा, इसके बाद जीआरपी थाने में फोन कर तीन जवानों को बुला लिया, तीनों पुलिसकर्मियों ने भी राकेश को लाठी से बुरी तरह पीटा।

इसे भी पढ़े:NSUI ने निकाली विकास की शव यात्रा, बीजेपी की विकास यात्रा के खिलाफ़ दर्ज कराया विरोध

गौरतलब है कि ऑटो चालक को बचाने के लिए उसकी मां तथा पत्नी मीना पटेल भी वहां पहुंची तो तीनों पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए मारपीट की। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने राकेश को थाने में ले जाकर रात भर बंद रखा। 

सोमवार को वीडियो इंटरनेट मीडिया वायरल होने के बाद TI ने इस मामले में कार्रवाई की बात कही है। साथ ही एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी आर एस महाजन से पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी है। SP का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और होटल कर्मचारियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।