अर्जेंट करो अर्जेंट करो हमको परमानेंट करो, मूसलाधार बारिश के बीच भोपाल में अतिथि शिक्षकों का प्रदर्शन

पूर्व सीएम कमल नाथ ने सीएम को अतिथि शिक्षकों की मांग मानने की दी सलाह, सीएम पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

Updated: Apr 30, 2023, 02:40 PM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में मूसलाधार बारिश के बावजूद प्रदेश भर के अतिथि शिक्षक स्थाई नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए हैं। अतिथि शिक्षक भोपाल में शिवराज सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और सीएम शिवराज को उनके वादे की याद दिला रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर अतिथि शिक्षकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारी बारिश के बीच पोस्टर और बैनर के साथ नारेबाजी कर रहे हैं। अतिथि शिक्षकों का यह कहते सुना जा सकता है, "अर्जेंट करो, अर्जेंट करो, हमको परमानेंट करो।" 

अतिथि शिक्षकों के इस प्रदर्शन के समर्थन में खुद पीसीसी चीफ कमल नाथ सामने आए हैं। पूर्व सीएम ने वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अतिथि शिक्षकों के साथ वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया है और इसके साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द अतिथि शिक्षकों को स्थाई करने की अपील की है। 

पूर्व सीएम कमल नाथ ने कहा बड़ी संख्या में अतिथि विद्वान राजधानी भोपाल में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मूसलाधार बारिश के बीच वे मुख्यमंत्री से सिर्फ यही मांग कर रहे हैं कि जो वादा उन्होंने अतिथि विद्वानों से किया था, उसे पूरा करें। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला अतिथि विद्वान बेहोश भी हो गई हैं।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी मैं जानता हूं कि आप आजकल जनता के मन की बात सुनने की जगह किसी और के मन की बात सुन रहे हैं। लेकिन आपसे निवेदन है कि अतिथि विद्वान मध्यप्रदेश के भविष्य का निर्माण करते हैं, उनके साथ वादाखिलाफी किसी भी राजनीतिक शुचिता के खिलाफ है। आपको तत्काल उनकी न्यायोचित मांगों पर कार्यवाही करनी चाहिए।