ग्वालियर: कितनी बजाओगे भाजपा की, कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने कलेक्टर को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल

ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह विधायक प्रवीण पाठक को मतदान केंद्र छोड़कर जाने का दबाव बना रहे थे और विधायक प्रवीण पाठक आरोप लगा रहे थे कि कलेक्टर सत्ताधारी दल बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

Updated: Nov 18, 2023, 10:43 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को एक ही चरण में सभी 230 सीटों के लिए वोटिंग हुई। मतदान का प्रतिशत 75 फीसदी से ज्यादा रहा है। ग्वालियर जिले की भी सभी 6 सीटों पर वोटिंग हुई। इस दौरान ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक प्रवीण पाठक की जिला कलेक्टर से जमकर बहस हुई। प्रवीण पाठक ने कथित भाजपा नेताओं के इशारों पर काम कर रहे कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह को जमकर लताड़ा और खूब खरी खोटी सुनाई।

दरअसल, ग्वालियर के मुस्लिम बाहुल्य इलाका अवाडपुरा में वोटिंग की धीमी रफ्तार को लेकर  विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक खफा थे। कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप था कि दोपहर दो बजे के बाद से लोग लाइन में लगे हैं, लेकिन उनको वोट नहीं डलवाए जा रहे हैं, जबकि कलेक्टर ग्वालियर का कहना था कि वह अपना काम कर रहे हैं। इसी को लेकर दोनों के बीच अच्छी खासी तू-तू, मैं-मैं हो गई।।

प्रवीण पाठक ने कलेक्टर से कहा कि कब तक बजाओगे भाजपा की, कलेक्टर हो कलेक्टर की तरह रहो। इस पर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने जबाव दिया कि तो क्या आपकी सुने। ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह विधायक प्रवीण पाठक को मतदान केंद्र छोड़कर जाने का दबाव बना रहे थे और विधायक प्रवीण पाठक आरोप लगा रहे थे कि कलेक्टर सत्ताधारी दल बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं, जिसके कारण ही बड़े पैमाने पर लोग वोट नहीं डाल पा रहे हैं और बड़ी संख्या में शाम 6 बजे के बाद भी लोग पोलिंग बूथ के बाहर खड़े हुए हैं।

बताया जा रहा है कि अवाडपूरा में रात 9.30 बजे तक वोटिंग हुई। बता दें कि प्रवीण पाठक साल 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के कद्दावर नेता और जेल राज्य मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा को चुनाव में हराया था और इस बार भी प्रवीण पाठक के सामने बीजेपी के नारायण सिंह कुशवाहा ही प्रतिद्वंदी के रूप में चुनावी मैदान में सामने हैं। यहां कांटे की टक्कर है और एक एक वोट महत्वपूर्ण है। इसलिए वोटिंग धीमा होने को लेकर पाठक चिंतित थे।