मध्यप्रदेश में लगातार हो रहे भीषण हादसे, विदिशा में सरकारी वाहन ने युवक को मार टक्कर, पन्ना में भी ट्रक ने दो लोगों को रौंदा

प्रदेश के दो जिलों में भीषण हादसे का मामले सामने आए है। सबसे पहला हादसा पन्ना में सीमेंट से भरे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवारों को टकर मार दी, इसमें दोनो ही लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Updated: Jan 27, 2024, 11:44 AM IST

मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का दौर थम नहीं रहा है। आज भी प्रदेश के दो जिलों में भीषण हादसे का मामले सामने आए है। सबसे पहला हादसा पन्ना में सीमेंट से भरे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवारों को टकर मार दी, इसमें दोनो ही लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही विदिशा में भी सरकारी वाहन ने एक युवक को ठोकर मार दी। इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गया है।

पन्ना में सीमेंट से भरे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया, इसमें दो लोगों की घटना स्थल में ही मौत हो गई। घटना के बाद सैकड़ों लोग मौके पर इक्कठा हो गए और तेज रफ़्तार से दौड़ रहे लोडिंग वाहनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जानकारी के अनुसार घटना में जिन दो व्यक्तियों की मौत हुई है, उनका नाम नरेंद्र सेन और रविकरण बर्मन बताया जा रहा है। वही पुलिस भी मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। 

इसके साथ ही विदिशा में कल देर शाम लगभग 7:00 बजे के आसपास विदिशा मेडिकल कॉलेज के पीछे एक सरकारी गाड़ी ने युवक को ठोकर मार दी। जिसमें 25 वर्षीय रविंद्र अहिरवार नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिस समय हादसा हुआ उस समय सरकारी गाड़ी का ड्राइवर अधिकारी को लेने जा रहा था, तभी मोटरसाइकिल और चार पहिया वहन की भिंडत हुई। जिसमें रविंद्र अहिरवार नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घायल अवस्था में एंबुलेंस की सहायता से युवक को विदिशा के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पर गंभीर हालत को देखते उसे भोपाल रेफर करने की तैयारी की जा रही है। वही इस संबंध में परिजनों का कहना है कि घर जाते समय उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है, जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है उसे पकड़ लिया गया है, परंतु ड्राइवर को अभी नहीं पकड़ा गया है जिसने एक्सीडेंट किया है। 

वहीं जिस रास्ते पर यह हादसा हुआ है, विदिशा मेडिकल कॉलेज के पीछे का रास्ता है, जहां पिछले सालों में कई दुर्घटना हो चुकी है। इस रास्ते पर स्पीड ब्रेकर ना होने के कारण मौका देखकर लोग गाड़ियां तेज चलाते हैं और इसलिए आए दिन दुर्घटना होती रहती है।