भोपाल-जबलपुर राजमार्ग पर हुआ भीषण कार हादसा, पति और गर्भवती पत्नी सहित एक मासूम की मौत

बताया जा रहा है कि यह हादसा सड़क पर बैठे मवेशियों को बचाने के कारण कार पुलिया में जा टकराने से हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के चिथड़े उड़ गए। वहीं मृतक महिला 8 माह की गर्भवती भी थी।

Updated: Sep 14, 2023, 06:09 PM IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के भोपाल-जबलपुर राजमार्ग के शहजपुर गांव में बुधवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो था। इस हादसे में पति-पत्नी और उनकी 4 साल की बेटी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। 

 बताया जा रहा है कि यह हादसा सड़क पर बैठे मवेशियों को बचाने के कारण कार पुलिया में जा टकराने से हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के चिथड़े उड़ गए। जिससे कार में सवार ओमश्री सिंह और उनकी पत्नि सविता व उनकी चार साल की बेटी की मौत हो गई। सविता 8 माह की गर्भवती थी।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही भेड़ाघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी लोगों को कार से बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना के बाद मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार कार सवार परिवार जबलपुर से अपने गांव सुंदरादेही जा रहे था। उसी दौरान तेवर के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई ,जिसके चलते तीनों की ही मौत हो गई। घटना का अब सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

वहीं मृतक ओमश्री सिंह ठाकुर पेशे से किसान है। वह अपनी पत्नी सविता सिंह ठाकुर और 4 साल की बच्ची के साथ गर्भवती पत्नी का इलाज करवाने के लिए जबलपुर गया था। हादसे से परिवार काफी दुखी है। मृतक के भाई दुर्गेश सिंह ने बताया कि फिलहाल भैया, भाभी और बेटी के शव को मरचुरी में रखा गया है। जहां पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा और फिर शवों को परिवार को सौप दिया जाएगा।