इंदौर: भाजपा पार्षद के पति को सफाईकर्मियों ने थाने में ही पीटा, महिला सफाईकर्मी का बदसलूकी का मामला

महिला सफाईकर्मी से विवाद के बाद पुलिस ने मामला सुलझाने के लिए पार्षद पति को थाने बुलाया था। यहां वह सताधारी दल से जुड़े होने का रौब झाड़ने लगा। इसी बात पर सफाईकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी।

Updated: Oct 14, 2022, 10:35 AM IST

इंदौर। देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में गुरुवार को सफाई कर्मचारियों के एक समूह ने भाजपा पार्षद के पति की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पार्षद पति ने किसी महिला सफाईकर्मी के साथ बदसलूकी की थी। सफाईकर्मियों ने जब आपत्ति ली तो वह सत्ताधारी दल से जुड़े होने का रौब झाड़ने लगा। इसी बात पर सफाईकर्मियों ने थाने में भी उसकी पिटाई कर दी।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि थाने के भीतर सफाईकर्मी एक व्यक्ति को पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि राऊ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 13 से पार्षद सीमा चौहान के पति संदीप चौहान ने एक महिला सफाईकर्मी के साथ फोन पर बदसलूकी की थी।महिला सफाईकर्मी अपने साथियों के साथ इस बात की शिकायत करने थाने पहुंची थी। 

राउ पुलिस ने मामला सुलझाने के लिए भाजपा पार्षद के पति संदीप चौहान को भी थाने बुला लिया। थाने में पहुंचकर संदीप माफी मांगने के बजाए उल्टे रौब झाड़ने लगा। इसी बात पर वहां मौजूद सफाईकर्मी भड़क गए और थाने में ही घेरकर उसे पीट दिया। यह इतना जल्दी हुआ कि पुलिस भी कुछ समझ नहीं पाई और संदीप पीटे जा चुके थे।

ऐसे में मामला सुलझने के बजाय विवाद और बढ़ गया। पुलिसकर्मियों ने बाद में जैसे-तैसे पार्षद पति को छुड़ाया। इसके बाद सफाई कर्मचारियों ने थाने के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी राऊ थाना पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने दोनो पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर लिया है।