इंदौर: बदमाशों से प्रताड़ित बुजुर्ग महिला ने अधिकारियों के सामने रखा जहर, दी आत्महत्या की धमकी

इंदौर में एक पीड़ित महिला गुंडे और बदमाशों से परेशान होकर इंदौर में कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंची, उन्होंने अधिकारी के सामने जहर को रखकर इंसाफ की गुहार लगाई

Updated: Apr 13, 2022, 09:35 AM IST

इंदौर: बदमाशों से प्रताड़ित बुजुर्ग महिला ने अधिकारियों के सामने रखा जहर, दी आत्महत्या की धमकी

इंदौर। मध्य प्रदेश के दो शहरों इंदौर और भोपाल में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू की गई है। इसके बावजूद गुंडे-बदमाशों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं। इंदौर कलेक्टर जनसुनवाई मे ऋषि नगर की रहने वाली बुजुर्ग महिला निर्मला ने गुंडों से परेशान होने की बात कही। 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की भी धमकी दी है।

दरअसल, सुनवाई के दौरान महिला अपने साथ चूहा मार दवा भी लेकर आई थी। अधिकारी के सामने जहर को टेबल पर रख रोते हुए पीड़ित महिला ने कहा गुंडों पर कार्रवाई नहीं होगी तो जहर खाकर जान दे दूंगी। जहर देखकर अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गए।

अधिकारियों ने बताया कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की निर्मला ने जनसुनवाई (आम लोगों द्वारा जिला प्रशासन के समक्ष अपनी समस्याएं दर्ज कराने की साप्ताहिक व्यवस्था) के दौरान शिकायत की कि दो स्थानीय बदमाश उसे लम्बे समय से परेशान कर रहे हैं और उन्होंने उनके दो बेटों को अवैध गतिविधियों में धकेल दिया है।

बुजुर्ग महिला ने यह भी कहा कि द्वारकापुरी थाने से लेकर राजधानी भोपाल के आला अधिकारियों तक को शिकायत करने के बाद भी बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एडीएम राजेश राठौर ने कहा, 'बुजुर्ग महिला बेहद परेशान थीं। मैंने उन्हें उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है और द्वारकापुरी पुलिस को संबंधित बदमाशों के खिलाफ जल्द कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।'