भोपाल के लाल परेड मैदान में नड्डा करेंगे सम्मेलन, 36 विधानसभाओं के बूथ अध्यक्ष होंगे शामिल

नड्डा 26 मार्च को भोपाल आएंगे, इससे ठीक एक दिन पहले अमित शाह छिंदवाड़ा में कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं

Publish: Mar 22, 2023, 07:41 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में विकास यात्रा के दौरान हुए बीजेपी के कड़े विरोध के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं ने मध्य प्रदेश में कार्यक्रम करने की तैयारी कर ली है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 26 मार्च को भोपाल आएंगे, जहां वह बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। 

26 मार्च को जेपी नड्डा भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसमें भोपाल और नर्मदापुरम संभागों के 36 विधानसभा अध्यक्षों को बुलाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक नड्डा के सम्मेलन में करीब 20 हजार लोगों के शिरकत करने की संभावना है।

हालांकि सम्मेलन को संबोधित करने से पहले जेपी नड्डा ने के नए कार्यालय का भूमिपूजन करेंगे जिसके बाद वह लाल परेड ग्राउंड की ओर जाएंगे। नड्डा का यह कार्यक्रम लगातार दो दिनों में मध्य प्रदेश में बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का दूसरा कार्यक्रम होगा। 

नड्डा से ठीक एक दिन पहले, 25 मार्च को गृह मंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा आएंगे। छिंदवाड़ा में भी बीजेपी अमित शाह के बड़े कार्यक्रम की योजना बना रही है। हाल ही में खुद सीएम शिवराज इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचे थे। लेकिन यह अमित शाह के कार्यक्रम से अधिक सीएम के कमल नाथ को लेकर दिए गए विवादित बयान के लिए चर्चा में अधिक बना रहा। 

अमित शाह के छिंदवाड़ा में होने वाले कार्यक्रम से पहले पीसीसी चीफ कमल नाथ खुद छिंदवाड़ा में ही मौजूद हैं। वह रविवार से ही छिंदवाड़ा के चार दिवसीय दौरे पर हैं। छिंदवाड़ा पहुंचते ही कमल नाथ ने बीजेपी पर निशाना साधे हुए कहा था कि बीजेपी उनसे नहीं बल्कि छिंदवाड़ा की जनता से चुनाव लड़ती है।