निर्भीक होकर सच्चाई का साथ दे जनता, कमल नाथ ने की मतदाताओं से अपील

कमल नाथ ने कहा कि झूठों वादों की हकीकत सबको पता है, इसलिए झूठे वादों को आईना दिखाने के लिए मतदान करना जरूरी है

Updated: Oct 30, 2021, 09:48 AM IST

निर्भीक होकर सच्चाई का साथ दे जनता, कमल नाथ ने की मतदाताओं से अपील

भोपाल। मध्य प्रदेश उपचुनाव में पीसीसी चीफ कमल नाथ ने वोटिंग से पहले मतदाताओं से अपील की है। कमल नाथ ने मतदाताओं को झूठे वादों को आईना दिखाने के लिए कहा है। कमल नाथ ने वोटरों से कहा है कि वे अपना वोट सच्चाई के पक्ष में करें। 

पीसीसी चीफ ने शुक्रवार देर रात जनता से अपील करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में खंडवा लोकसभा व जोबट ,पृथ्वीपुर , रैगाँव में विधानसभा का उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने जा रहा है।मैं वहाँ के मतदाताओं से अपील करता हूँ कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए वे निर्भीक होकर मतदान अवश्य करें।

यह भी पढ़ें : MP में शुरू हुआ मतदान, 52 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में होगी बंद

एक एक वोट किसानों को न्याय दिलाएगा

कांग्रेस नेता ने आगे आगे कहा कि आज देश और प्रदेश के हालत किसी से छुपे नहीं है, झूठे वादों की हकीकत भी सभी को पता है। झूठे वादों को आईना दिखाने के लिए हमें मतदान जरूर करना है। हमारा एक-एक वोट किसानों को न्याय दिलाएगा ,युवाओं को रोजगार दिलाएगा ,महिलाओं को सुरक्षा व आत्मसम्मान दिलाएगा, बढ़ती महंगाई को करारा जवाब होगा ,राजनीति की शुचिता को स्थापित करेगा, लोकतांत्रिक व संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करेगा।

झूठ और सच्चाई के बीच है चुनाव 

पूर्व सीएम ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आपका यह वोट बदलाव के लिए होगा,प्रदेश के विकास की नई तस्वीर व नया अध्याय लिखेगा।आप जानते है कि यह चुनाव झूठ और सच्चाई के बीच में है और मुझे उम्मीद है कि आप सच्चाई का साथ ज़रूर देंगे।