कमल नाथ का शिवराज पर तंज, सरकार चलाने और मुंह चलाने में बड़ा अंतर है

प्रदेश में लगातार बढ़ते रेत माफियाओं के हौसले पर कमल नाथ ने शिवराज को घेरा, सरकार से पूछा ये कैसा माफिया मुक्त अभियान?

Publish: Feb 12, 2021, 04:34 PM IST

कमल नाथ का शिवराज पर तंज, सरकार चलाने और मुंह चलाने में बड़ा अंतर है
Photo Courtesy : Patrika

भोपाल।  प्रदेश में लगातार बढ़ते रेत माफियाओं के कहर पर पीसीसी चीफ कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि सरकार चलाने और केवल मुंह चलाने में बड़ा अंतर होता है। कमल नाथ ने शिवराज सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार का यह कैसा माफिया मुक्त अभियान चल रहा है? कमल नाथ ने कहा है कि अब सारे नारे जुमले साबित हो रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, 'मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार का ये कैसा माफिया मुक्त अभियान? प्रदेश भर से रोज़ माफ़ियाओ के आतंक की, गुंडागर्दी की , खुली गोलीबारी की,पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएँ सामने आ रही है ?माफिया रोज़ सरकार को खुली चुनौती दे रहे हैं। सारे नारे जुमले साबित हो रहे हैं।' 

कमल नाथ ने आगे कहा कि 'इसलिए तो मैं कहता हूं कि सरकार चलाने और मुंह चलाने में बड़ा अंतर है।' कमल नाथ का यह बयान ग्वालियर के भितरवार की घटना को लेकर आया है जहां रेत माफिया और ठेका कंपनी के बीच बढ़े विवाद ने हिंसा का रुख अख्तियार कर लिया। रेत माफियाओं ने वहां गोली चलाकर भागने की कोशिश की।  

यह भी पढ़ें : Gwalior: रेत माफिया और ठेका कंपनी के बीच अवैध रेत परिवहन को लेकर विवाद, चली गोलियां

मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। आए दिन माफियाओं की गुंडागर्दी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। अकेले ग्वालियर क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े में रेत माफियाओं के हमले की पांच घटनाएं सामने आई हैं।