हनीट्रैप मामले में कमल नाथ से पूछताछ करेगी एसआईटी, 2 जून को कमल नाथ के आवास पहुंचेगा जांच दल

SIT पूर्व सीएम से पेन ड्राइव को लेकर मीडिया में प्रकाशित उनके बयान के आधार पर पूछताछ करेगी, वहीं कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कमल नाथ ने कभी ऐसा नहीं कहा कि उनके पास पेन ड्राइव है, एक मीटिंग के दौरान उड़ाई गई हवा हवाई खबर है, सलूजा ने कहा है कि अगर किसी के पास कोई प्रमाण हो तो वो पूर्व सीएम का वीडियो जारी करे

Publish: May 30, 2021, 02:21 PM IST

हनीट्रैप मामले में कमल नाथ से पूछताछ करेगी एसआईटी, 2 जून को कमल नाथ के आवास पहुंचेगा जांच दल
Photo Courtesy: Indian Express

भोपाल। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में अब एसआईटी पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ से पूछताछ करेगी। 2 जून को जांच दल कमल नाथ से पूछताछ करेगा। कमल नाथ से पूछताछ करने के लिए एसआईटी खुद भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित उनके आवास पहुंचेगी। जांच दल मीडिया में प्रकाशित उनके हनीट्रैप मामले में बयान के आधार पर पूर्व सीएम का बयान लेने पहुंचेगी। 

हाल ही में मीडिया में कमल नाथ के बयान के हवाले से बताया गया था कि पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि हनीट्रैप मामले से जुड़ा पेन ड्राइव आज भी उनके पास है। कमल नाथ के इस बयान के सामने आने के बाद राज्य के सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया। अब इस मामले में जांच कर रही SIT ने कमल नाथ के बयान को अपनी जांच मे शामिल किया है। 

जांच दल द्वारा कमल नाथ के बयान को अपनी जांच में शामिल करने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने प्रतिक्रिया दी है। सलूजा ने कहा है कि कमल नाथ ने कभी भी पेनड्राइव से जुड़ा बयान नहीं दिया। सलूजा के मुताबिक एक मीटिंग के दौरान ऐसी हवा हवाई उड़ा दी गई। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि अगर किसी के पास कमल नाथ के बयान का प्रमाण हो तो वो वीडियो को सार्वजनिक करे। 

यह भी पढ़ें : अगर कमल नाथ ने हनीट्रैप की पेनड्राइव सार्वजनिक कर दी होती तो आधी बीजेपी खाली हो जाती, नरोत्तम मिश्रा के बयान पर केके मिश्रा का पलटवार

खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुरैना में आज अपने इस कथित बयान का खंडन किया है। कमल नाथ ने मुरैना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पेन ड्राइव हमारे पास कहां है, पेनड्राइव तो आप लोगों के पास है। हम पेन ड्राइव की राजनीति नहीं करते।