Katni : कोरोना से ठीक होने पर नाचते हुए गए घर

Corona Update: कटनी के जिला अस्पताल के कोरोना वॉर्ड में भर्ती परिवार ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का मनाया जश्न, घर जाने के पहले डांस

Updated: Aug 19, 2020 05:21 PM IST

Katni : कोरोना से ठीक होने पर नाचते हुए गए घर

कटनी। मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और मौत के बीच एक उम्मीद बढ़ाने वाली तस्वीर सामने आई है। कटनी के जिला अस्पताल में इलाज के बाद संक्रमण से ठीक हुए एक परिवार ने नाचते हुए अस्पताल से विदा ली। कोरोना महामारी को हराया जा सकता है और इसे लेकर चिंतित होने से कोई फायदा का संदेश देने वाला उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आठ लोग नाचते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, कटनी का एक परिवार कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गया था। इस परिवार के 19 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 8 अगस्त को कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद शनिवार (15 अगस्त) को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि वह कोरोना महामारी को मात दे चुके हैं, सभी मिलकर वार्ड में ही नाचने लगे। इस परिवार ने जश्न मनाते हुए वार्ड में नाचते-गाते हॉस्पिटल से छुट्टी ली। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में महिलाओं और बच्चों सहित परिवार के आठ सदस्य दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ के गीत ‘चिंता करके क्या पाएगा, मरने से पहले मर जाएगा।’ पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इस परिवार के एक सदस्य ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, 'परिवार के लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हमसब बुरी तरह से डरे हुए थे। लेकिन अस्पताल द्वारा उचित देखभाल और उपचार मिलने के बाद हमसब ठीक हुए। खुशी के इस पल में हमलोगों ने साथ-मिलकर डांस किया। लोगों को इस बीमारी से डरने के बजाए डटकर मुकाबला करने का संदेश देने के लिए हमने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।