छिंदवाड़ा में भाजपा की बड़ी सेंधमारी, कमलेश प्रताप शाह ने दिया विधायक पद से इस्तीफा, BJP में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ के समर्थक विधायक कमलेश प्रताप शाह को भी अपने पाले में कर लिया है।

Updated: Mar 29, 2024, 06:45 PM IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश में दल बदल का खेल जारी है। कांग्रेस के अवसरवादी नेता लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में छिंदवाड़ा में भाजपा ने बड़ी सेंधमारी की है। छिंदवाड़ा से कांग्रेस के विधायक कमलेश प्रताप शाह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण कर ली है।

कमलेश प्रताप शाह मौजूदा विधानसभा में पहले विधायक हैं, जिन्होंने दल बदला है। उन्होंने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने बीजेपी की सदस्यता ली। शाह 2023 में तीसरी बार विधायक चुने गए थे। कमलेश शाह के साथ उनकी पत्नी हरई नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष माधवी शाह, बहन जिला पंचायत सदस्य केसर नेताम भी बीजेपी में शामिल हुईं।

इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज पूरा प्रदेश मोदीमय है। जिनकी तीन पीढ़ियां विधायक रह चुकी हैं, वह आज कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो गए हैं। कमलेश शाह ने बीजेपी की सदस्यता ली है। कमलनाथ के व्यवहार के कारण वह बीजेपी में शामिल हुए। छिंदवाड़ा में गड़बड़ है और उसके उदाहरण निकालकर सामने आ रहे हैं।

कमलेश शाह के बीजेपी जॉइन करने पर पंचायत मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि वे बहुत प्रतिष्ठित परिवार से हैं। वह तीसरी बार के विधायक हैं। प्रधानमंत्री की कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर वे भारतीय जनता पार्टी में आए हैं। उनका हृदय से स्वागत है। मैं उनको बधाई देता हूं।