MP : उच्च शिक्षा विभाग के OSD एसके पारे की कोरोना से मौत

MP Coronavirus updates : भोपाल में आज 39 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

Publish: Jun-06, 2020, 10:07 PM IST

MP : उच्च शिक्षा विभाग के OSD एसके पारे की कोरोना से मौत

मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है । आज उच्च शिक्षा विभाग में पदस्थ ओएसडी सुनील कुमार पारे की कोरोना से मौत हो गई। सुनील चिरायु अस्पताल में भर्ती थे। आज सुबह हालत बिगड़ने पर उन्हे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। ओएसडी पारे की मौत के साथ ही भोपाल में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंच गया है।

Click  काम शुरू करते ही office में मिलने लगे Corona पॉजिटिव

गौरतलब है कि 20 मई को ही राज्य शासन ने मंत्रालय सहित अन्य स्तरीय कार्यालयों में कर्मचारियों की 50 प्रतिशत और अधिकारियों की शत प्रतिशत उपस्थिति निर्देश जारी किए थे। इसके बाद 21 मई को पूरी संख्या में कर्मचारी और अधिकारी कार्यालय पहुंचे थे। तब ही उच्च शिक्षा विभाग में पदस्थ ओएसडी ओएसडी सुनील कुमार पारे संक्रमित हुए थे। स्वास्थ्य विभाग ने ओएसडी पारे को इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया था। वहीं सुनील पारे के कार्यालय में पदस्थ सभी कर्मचारियों को घर पहुंच कर क्वारेंटाइन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

शनिवार को 39 नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1721 हो गई है। सीआरपीएफ जीसी बंगरसिया में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं, राजीव गांधी प्रोद्योगिकी विश्वविद्यालय गर्ल्स हॉस्टल में एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। नए मरीजों में बाणगंगा रोशनपुरा क्षेत्र में 10 केस, कोटरा सुल्तानाबाद में 3, गरमगड्डा बीमा बिल्डिंग में 2 और साइन अपार्टमेंट में कोरोना के 2 मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं।