लोटे में अटका बिल्ली का सिर, पूंछ पकड़कर खेलने लगे बच्चे, हंगरी कैट का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले का मामला, दूध पीने की नियत से चुपके-चुपके घर में घुसी बिल्ली, लोटे में घुसाया मुंह, दूध पीने के बाद सर अटक गया, गांव में लगाती रही दौड़

Updated: Sep 11, 2021, 01:45 PM IST

लोटे में अटका बिल्ली का सिर, पूंछ पकड़कर खेलने लगे बच्चे, हंगरी कैट का वीडियो वायरल

मंदसौर। आपने थर्स्टी क्रो की कहानी तो सुनी ही होगी। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से ऐसी ही एक हंगरी कैट की कहानी सामने आई है। दरअसल, एक भूखी बिल्ली ने दूध पीने के लिए अपना सिर लोटे में डाल दिया। दूध पीकर बिल्ली ने अपनी भूख तो मिटा ली, लेकिन उसका मुंह लोटे में हीं अटक गया। सिर लोटे से बाहर निकालने के लिए बिल्ली चकरघिन्नी बन गई। 

लोटे में सिर होने के कारण बिल्ली को कुछ दिख नहीं रहा था और वह घर में इधर उधर टकराती रही और पूरे घर में टन-टन आवाज बजने लगा। आवाज सुनकर बच्चे जब आए तो बिल्ली को देखकर दंग रह गए। बिल्ली किसी तरह जब घर से बाहर निकली तो वह गांव भर में दौड़ लगाने लगी। बताया जा रहा है घंटों उछल-कूद के बाद जब लोटा नहीं निकला तो बिल्ली थक-हारकर बैठ गई। 

यहां बच्चे उसकी पूंछ पकड़कर खेलने लगे। थोड़ी देर बाद ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से बिल्ली का सिर बाहर निकाला। सिर बाहर निकलने के बाद बिल्ली की जान में जान आई। मामला मंदसौर जिले के गोपालपुरा गांव का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे बिल्ली दूध पीने के लिए घर में घुंसी थी जहां उसका सिर अटक गया। सोशल मीडिया पर लोटे में फंसे बिल्ली के सिर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।