टिकट कटते ही उमा भारती के नक्शे कदम पर प्रज्ञा ठाकुर, भाजपा विधायक के शराब ठेके पर चलाया हथौड़ा

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मुझे ये जानकर बहुत शर्म आ रही है कि खजुरिया गांव में स्कूल के सामने जो शराब का ठेका चल रहा था, वह भाजपा के विधायक सुदेश राय के नाम पर है।

Updated: Mar 06, 2024, 12:28 AM IST

सीहोर। लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद भोपाल से BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर अब पूर्व सीएम उमा भारती के नक्शे कदम पर चल पड़ीं हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा शराब बिक्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को उन्होंने सीहोर में एक ठेके का ताला तोड़कर उसमें रखी शराब नष्ट कर दिया। दिलचस्प, बात ये है कि प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि ये ठेका उनकी ही पार्टी के विधायक सुदेश राय द्वारा संचालित किया जा रहा था।

दरअसल, सांसद प्रज्ञा ठाकुर खजुरिया कला गांव में विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करने के लिए पहुंची थीं। यहां महिलाओं व स्कूली छात्राओं की ओर से शिकायत मिलने पर प्रज्ञा ठाकुर हथौड़ा लेकर भाजपा विधायक सुदेश राय की शराब दुकान पर पहुंच गईं और हथौड़े से दुकान का ताला तोड़ दिया। इतना ही नहीं प्रज्ञा ने ठेके के अंदर रखी शराब भी नष्ट कर दीं। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिसकर्मी भी वहां पर मौजूद थे जो ताला तोड़ते वक्त उनके हाथ जोड़ते नजर आए।

बीजेपी सांसद ने मीडिया से कहा, 'मुझे कहते हुए शर्म आ रही है कि खजूरिया तालाब बंगला पर स्कूल के सामने जो ठेका पकड़ा गया है वो और किसी का नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के सीहोर विधायक सुदेश राय का है।' उन्होंने यह भी कहा कि ठेका अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि सामने स्थित स्कूल में बच्चियां पढ़ती हैं शराब पीकर कोई छेड़छाड़ करेगा तो उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि इस मामले में कठोर कार्रवाई होनी चाहिए और आबकारी विभाग का जो अधिकारी इसमें मिला हुआ है, उसे तत्काल सस्पेंड करने के निर्देश कलेक्टर को दिए गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमारी पार्टी है, हमें इस पर गर्व है। अगर हमारी पार्टी में इस प्रकार का विधायक है, तो मैं शीर्ष नेतृत्व से कहूंगी कि उसे तत्काल इस पद से हटाना चाहिए।