शिवपुरी में श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलटा, 3 लोगों की मौत 20 लोग हुए घायल

रामपाल बाबा के सत्संग में शामिल होकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक बैतूल से ग्वालियर जा रहा था। शिवपुरी में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

Publish: Sep 07, 2023, 03:45 PM IST

Image courtesy- DB
Image courtesy- DB

शिवपुरी। बाबा रामपाल के भक्तों से भरा हुआ मिनी ट्रक मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दुर्घटना का शिकार हो गया। ट्रक जैसे ही कोतवाली थाना क्षेत्र के परमजीत ढाबा के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद ट्रक में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। इस घटना में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घटना गुरुवार को तड़के सुबह हुई। मिनी ट्रक में 35 लोग सवार थे जो बैतुल में आयोजित रामपाल बाबा के सत्संग में शामिल होकर ग्वालियर लौट रहे थे। तभी सिंहनिवास गांव के पास पहुंचते ही मिनी ट्रक को एक दूसरा ट्रक ओवरटेक करते वक्त टक्कर मारते हुए निकला। जिसके बाद मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एवं 20 लोग घायल हो गए। 

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि इस हादसे में गंगा सिंह नरवरिया(65), भंवर सिंह(65) वर्ष राम सिंह कुशवाह(70) की मौत हुई है। बाकी घायलों का शिवपुरी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जांच की जा रही है।