MP News: जबलपुर में बदमाशों ने पति पत्नी से साथ मारपीट कर की हवाई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर के मदन महल थाना इलाके के शुक्ला नगर में कुछ बाइक सवार बदमाश ने पीड़ित को न केवल पहले मारा, बल्कि उसकी पत्नी के इस बात का विरोध करने पर, आरोपी उसके साथ भी यही करते है। यही नहीं आरोपी महिला की कनपटी पर पिस्टल तक तान दी।

Updated: May 09, 2024, 04:01 PM IST

जबलपुर। बीती रात जबलपुर में एक बार फिर से बेखौफ बदमाशों ने आतंक फैलाने की कोशिश की। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सामने आए सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि किस तरह से बदमाश आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। 

दरअसल ये मामला मदन महल थाना इलाके के शुक्ला नगर का है। यहां पर कुछ बाइक सवार बदमाश ने पीड़ित को न केवल पहले मारते हैं, बल्कि उसकी पत्नी जब इस बात का विरोध करती है, तो आरोपी उसके साथ भी यही करते है। यही नहीं आरोपी महिला के उसके कनपटी पर पिस्टल तान देते हैं। 

इसके बाद आरोपी मारपीट करने के बाद हवाई फायरिंग करते हैं और वहां से चल देते हैं। इस हादसे के बाद पीड़ित शिवा केवट ने इस बात की शिकायत मदन महल थाने में दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर पुलिस की स्थिति संभालते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है। जिसके जांच में पुलिस जुट गई है। जानकारी के लिए बता दें पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किया है।