CM शिवराज जिसे कहेंगे हम उसका समर्थन करेंगे, जिपं सदस्यों ने बीच गंगा नदी में ली थी शपथ

वायरल वीडियो में सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के जिला पंचायत सदस्य बीच गंगा नदी में शपथ लेते हुए बोल रहे हैं कि जिसको भी मुख्यमंत्री समर्थन करेंगे सभी सदस्य उसी व्यक्ति को वोट देंगे

Updated: Aug 01, 2022, 12:43 PM IST

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिला पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। लेकिन सीएम के गृह जिले बीजेपी की इस जीत के पीछे भी एक अजीबोगरीब कहानी है। दरअसल,यहां जिला पंचायत सदस्यों को बीच गंगा नदी में ले जाकर बीजेपी ने शपथ दिलाई थी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के जिला पंचायत सदस्य गंगा नदी में नाव में बैठकर गंगा मैया की शपथ ले रहे हैं। वे हाथ में पानी लेकर कहते हैं जिसे भी मुख्यमंत्री चौहान समर्थन करेंगे सभी सदस्य उसी व्यक्ति को वोट देंगे।

यह भी पढ़ें: दमोह जिपं में हार के बाद भाजपा में सिर फुटौवल, प्रह्लाद पटेल बोले- वीडी शर्मा को एक्शन लेना चाहिए

बता दें कि सीहोर जिला मुख्यालय में हाल ही में जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव हुआ। इसमें बीजेपी के गोपाल सिंह इंजीनियर 5 वोटों से विजयी रहे। चुनाव होने के बाद अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो में भी सीहोर जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष गोपाल सिंह इंजीनियर गंगा नदी में नाव में बैठे हैं और हाथों में गंगाजल लेकर संकल्प ले रहे हैं।