कमलनाथ एक बार फिर बनेंगे प्रदेश के मुख्यमंत्री, कांग्रेस विधायक संजय यादव का दावा

संजय यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, शिवराज सरकार पर लगाया आदिवासी विरोधी होने का आरोप

Updated: Feb 19, 2021, 01:14 PM IST

कमलनाथ एक बार फिर बनेंगे प्रदेश के मुख्यमंत्री, कांग्रेस विधायक संजय यादव का दावा
Photo Courtesy: News 18.com

भोपाल/जबलपुर। जबलपुर के कांग्रेस विधायक संजय यादव ने एक बार फिर कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी कर दी है। इतना ही नहीं संजय यादव ने अपने लिए भी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि कमलनाथ के नेतृत्व में बनने वाली सरकार में वे भी मंत्री रहेंगे। संजय यादव ने यह बात बरगी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बड़ादेव पुराना पानी गांव में कही। 

बरगी से 2018 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे संजय यादव ने गांव के आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में एक बार फिर कमलनाथ की सरकार बनेगी। संजय यादव ने यह भी कहा कि उस सरकार में वह भी मंत्री बनेंगे। संजय यादव ने कहा कि वे जब मंत्री बनेंगे उसके बाद आदिवासियों के लिए कई काम करेंगे। 

आदिवासी विरोधी है बीजेपी : यादव 

 कांग्रेस विधायक ने राज्य की शिवराज सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। संजय यादव ने आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार आदिवासी विरोधी है। संजय यादव ने बताया कि कमलनाथ सरकार ने इस क्षेत्र में आदिवासियों के लिए दो करोड़ की लागत की कई योजनाएं स्वीकृत की थीं लेकिन जैसे ही शिवराज सरकार सत्ता में आई, उसने योजनाओं में कटौती कर दी। यादव ने कहा कि सरकार की मंशा से ही स्पष्ट है कि वह कितनी आदिवासी विरोधी है। यादव ने लोगों को भरोसा दिलाया कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार जल्द ही वापस आएगी और वह मंत्री बनकर आदिवासियों के उत्थान के लिए कई कार्य करेंगे।