ग्वालियर में पुजारी ने किया छात्र से दुष्कर्म, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक महीने पहले पुजारी ने पीड़ित छात्र के साथ दुष्कर्म किया था, पुजारी ने छात्र का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था, इस घटना के बाद से ही छात्र अवसाद में चला गया था

Updated: Mar 15, 2023, 08:27 AM IST

Photo Courtesy: Dainik Bhaskar
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पुजारी ने नाबालिग छात्र के साथ दुष्कर्म किया। छात्र के साथ दुष्कर्म करने के बाद पुजारी ने उसे ब्लैकमेल भी किया। जिसके बाद छात्र परेशान रहने लगा। एक महीने बाद छात्र ने अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया। 

एक महीने पहले नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को गांव के ही पुजारी ने किसी काम से मंदिर के पीछे बुलाया था। जहां पर उसने तेरह वर्षीय छात्र के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से ही पीड़ित छात्र काफी परेशान रहने लगा। मंगलवार को जब उसके पिता ने उसके परेशान रहने के पीछे की वजह जानने की कोशिश तब छात्र द्वारा बताई गई बाद सुन सब दंग रह गए। 

इसके बाद पीड़ितों ने सीधा पुलिस का रुख किया। पुलिस ने आरोपी पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। 

यह पूरा मामला ग्वालियर के उटीला थानाक्षेत्र के टांकोली गांव का बताया जा रहा है। गांव के पुराने मंदिर के पुजारी रामनबिहारी दास उर्फ रोशनलाल यादव ने एक महीने पहले पीड़ित छात्र को बाजार से कुछ सामान मंगवाने के बहाने मंदिर के पीछे अपनी कुठरिया में बुलाया था। पीड़ित छात्र अमूमन स्कूल जाते समय मंदिर होकर जाता था इसलिए पुजारी से उसका अच्छा परिचय था। 

पुजारी ने इसी का फायदा उठाते हुए छात्र को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इस दौरान पुजारी के छात्र को ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। पीड़ित छात्र इसके बाद से ही गुमसुम रहने लगा था। मंगलवार को जब वह अपनी स्कूल की परीक्षा देने नहीं गया अब पिता द्वारा इसका कारण पूछे जाने पर उसने आपबीती सबके सामने रख दी।