जनता झूठ के इस महल को आधार सहित उखाड़ने वाली है, सीएम शिवराज पर बरसे कमलनाथ

शिवराज जी, अगर आप प्रदेश के बेरोजगारों, संविदा शिक्षकों, अतिथि विद्वानों, संविदा कर्मियों, किसान-मजदूर और माताओं-बहनों की फिक्र करते तो आज प्रदेश विकास के हर पैमाने पर आगे बढ़ चुका होता: कमलनाथ

Updated: Jun 20, 2023, 07:10 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पूर्व नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। इसी क्रम में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सीएम चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता झूठ के इस महल को आधार सहित उखाड़ने वाली है। उन्होंने मुख्यमंत्री को प्रदेश के बेरोजगारों, संविदा शिक्षकों, अतिथि विद्वानों, संविदा कर्मियों, किसान-मजदूर और माताओं-बहनों की फिक्र करने की नसीहत दी है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया, "शिवराज जी,
मिक्सी और चक्की की फिक्र करने के बजाय अगर आप प्रदेश के बेरोजगारों, संविदा शिक्षकों, अतिथि विद्वानों, संविदा कर्मियों, आशा उषा कार्यकर्ता, सरकारी कर्मचारी, किसान-मजदूर और माताओं बहनों की फिक्र करते तो आज मध्य प्रदेश विकास के हर पैमाने पर आगे बढ़ चुका होता। जनता की समस्याओं से ध्यान मोड़ना और समाज को विभाजित करना आपकी राजनीति का आधार बन चुका है। जनता झूठ के इस महल को आधार सहित उखाड़ने वाली है।"

एक अन्य ट्वीट में पूर्व सीएम ने लिखा, "लाखों कर्मचारी नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के तहत प्रदेश भर में आंदोलन कर रहे हैं। मैं सभी आंदोलनकारियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि 4 महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी।"

दरअसल, कमलनाथ ने उज्जैन में कहा था कि हमारी चक्की लेट मगर बारीक पिसती है। इसपर पलटवार करते हुए सीएम चौहान ने कहा कि आपकी चक्की ने सवा साल में जनता को पीसा। इसपर अब कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए सीएम चौहान को मिक्सी चक्की के बजाए, प्रदेश के बेरोजगारों, किसान और महिलाओं की फिक्र करने की नसीहत दे डाली।