शिवपुरी में RSS प्रचारक स्मैक का नशा करते गिरफ्तार, कांग्रेस ने कहा, असलियत सामने आई

शिवपुरी जिले के पोहरी से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का प्रचारक राजेश पचौरी गिरफ्तार, दो साथियों के साथ स्मैक लेने का आरोप, कोर्ट के आदेश पर भेजा गया जेल

Updated: Mar 08, 2021, 08:35 AM IST

Photo courtesy: twitter
Photo courtesy: twitter

शिवपुरी। पोहरी थाना पुलिस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक स्मैक राजेश पचौरी समेत तीन लोगों को स्मैक का नशा करते गिरफ्तार किया है। आरोप है कि संघ प्रचारक सरकारी कॉलेज कैंपस में नोट में भरकर स्मैक का नशा कर रहे थे। संघ प्रचारक के नशा करते गिरफ्तार होने पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। कांग्रेस ने पूछा है कि क्या इसमें भी कांग्रेस का हाथ है। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि चरित्र की दुहाई देने वाले संघ के लोगों की असलियत सामने आ रही है।

 

आरएसएस नेताओं के नाम मिलावटखोरी, नशाखोरी और शराबकांड में भी आ चुके हैं। उन्होंने ट्वीट में बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष ललिता राजे का जिक्र किया है, ललिता जहरीली शराब मामले में जेल भेजी गई है। वहीं बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष मनीष बंसल पर मिलावट करने का आरोप है। और अब RSS प्रचारक राजेश पचौरी स्मैक की नशा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा है कि शायद इन सब में कांग्रेस का ही हाथ हो सकता है।

दरअसल पोहरी थाना पुलिस को मुखबिर ने खबर दी थी की सरकारी कॉलेज कैंपस में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का प्रचारक अपने दो तीन साथियों के साथ स्मैक का नशा कर रहा है। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और आरोपियों रंगे हाथ गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस बड़ी मात्रा में स्मैक और स्मोकिंग में उपयोग किए गए 100 और 10 रूपए के अधजले नोट बरामद हुए हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ 83/21 धारा 8/27 NDPC ACT के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संघ प्रचारक समेत तीनों आरोपियों को जेएमएफसी पोहरी में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया। आरोपियो मे से राजेश पचौरी संघ प्रचारक है, वहीं उसके साथी महावीर और पूरन यादव को भी जेल भेजा गया है। बतादें की राजैश पिछले 15 साल से संघ से जुड़ा है, जिसके चलते उसने अविवाहित रहने का फैसला लिया है।