Bhopal: सांसद प्रज्ञा ठाकुर के टेढ़े बोल, व्यापारियों से कहा आपने वोट देकर खरीद नहीं लिया

न्यू मार्केट के व्यापारियों से बोलीं भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर, विकास करना सबकी जिम्मेदारी, वोट देकर आप नेताओं को खरीद नहीं लेते

Updated: Dec 11, 2020, 12:02 AM IST

Bhopal: सांसद प्रज्ञा ठाकुर के टेढ़े बोल, व्यापारियों से कहा आपने वोट देकर खरीद नहीं लिया
Photo Courtesy: the week

भोपाल। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं। भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक कार्यक्रम में न्यू मार्केट के व्यापारियों को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि आप लोग नेताओं को वोट देकर खरीद नहीं लेते हो। दरअसल सांसद प्रज्ञा ठाकुर भोपाल के न्यू मार्केट में बनने वाले नए व्यावसायिक परिसर का भूमिपूजन करने पहुंची थीं।

कार्यक्रम में व्यापारियों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कि आप लोग वोट देकर हमें खरीद नहीं लेते हैं। क्षेत्र का विकास करना जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है, लेकिन जनता को भी जागरुक रहना पड़ेगा। आप लोग भी सचेत हो जाएं। आप लोग जागरूक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब अच्छा काम होता है तब आप प्रोत्साहित नहीं करते। जब कोई परेशानी सामने आ जाती है, तब रोने के लिए पहुंच जाते हैं। आप क्यों जागरुक नहीं हैं, समय पर नहीं जागते हैं।

आपको बता दें कि न्यू मार्केट में नए व्यावसायिक परिसर के भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रज्ञा ठाकुर के साथ मंत्री भूपेंद्र सिंह और आलोक शर्मा भी मौजूद थे। व्यापारियों ने सांसद से न्यूमार्केट की समस्याओं के बारे में बात की थी। जिसके बाद उन्होंने व्यापारियों को मंच से ही खरी खोटी सुना दी।