सागर में जलने से गई प्रेमी की जान, मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के घर वालों पर लगाया हत्या का आरोप

गुरुवार देर रात राहुल और उसकी प्रेमिका आग से बुरी तरह झुलस गए, युवक की मौत हो चुकी है, जबकि प्रेमिका 50 फीसदी तक झुलस गई है, मृतक के परिजन युवती के घर वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं, जबकि युवती के परिजन कह रहे हैं कि युवक ने खुद अपने आपको और प्रेमिका को आग लगाई

Publish: Sep 17, 2021, 10:07 AM IST

Photo Courtesy : Lokjannews.com
Photo Courtesy : Lokjannews.com

सागर। गुरुवार देर रात सागर ज़िले में दर्दनाक घटना में युवक की जलकर मौत हो गई। युवक के साथ उसकी प्रेमिका भी झुलस गई। हालांकि प्रेमिका अभी जीवित है, लेकिन उसका शरीर भी 50 फीसदी तक झुलस गया है। इस पूरे मामले में मृतक के परिजन युवती के घर वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। जबकि युवती के परिवार इसे आत्महत्या बता रहे हैं।  

यह घटना सागर के सेमरा लहेरिया गांव की है। यहां गुरुवार देर रात को राहुल यादव नामक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। लेकिन रात करीबन एक बजे अचानक युवक के चीखने की आवाज़ आई। राहुल के चीखने की आवाज़ सुन उसके परिजन तत्काल ही मौके पर पहुंच गए। वहां पर युवक और उसकी प्रेमिका बुरी तरह से झुलसे हुए मिले। 

 युवक के परिजनों ने डायल हंड्रेड को सूचित किया। पुलिस ने दोनों युवक और युवती को तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया। लेकिन युवक की जान नहीं बच सकी। उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस पूरे प्रकरण में युवक के परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने युवक को जला कर मारा है। वहीं युवती के फुफेरे भाई का कहना है कि युवक ने खुद ही अपने आपको और उसकी बहन को आग लगाई थी। पुलिस दोनों प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।  

बहरहाल मृतक युवक राहुल सागर मंडी में काम करता था। पिता के इस दुनिया में न होने के कारण परिवार की पूरी ज़िम्मेदारी उसके ऊपर थी। उसकी तीन बहने हैं। गुरुवार को वह अपनी प्रेमिका से मिलने अपने गांव आया था कि तभी यह दर्दनाक घटना घट गई। पुलिस इस पूरे मामले का सच तलाशने में जुटी हुई है।